मो.गुफरान/प्रयागराज: फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को धोखाधड़ी के मामले में Allahabad High Court से राहत मिली है. हाईकोर्ट ने अभिनेत्री को जारी जमानती वारंट में स्टे दिया है. अब  हाईकोर्ट में केस की सुनवाई जुलाई के आखिरी सप्ताह में होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज ताजनगरी आगरा में गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेंगे क्रिकेटर दीपक चाहर, IPL मैच के दौरान किया था प्रपोज, जानें कौन हैं जया?


जारी हुआ था गैर जमानती वारंट
गौरतलब हो कि पिछली तारीख पर मुकदमे के वादी प्रमोद शर्मा ने कोर्ट में सोनाक्षी सिन्हा के लगातार गैर-हाजिर रहने के कारण उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने का आग्रह किया था. जिसके बाद कोर्ट ने आदेश सुरक्षित रख लिया था. जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा इलाहाबाद हाईकोर्ट की शरण में चली गई थीं, जहां से उन्हें जुलाई तक के लिए अब राहत मिल गई है.


क्या था मामला?
बता दें कि चार साल पहले मुरादाबाद में एक इवेंट कंपनी के शो में सोनाक्षी सिन्हा को शामिल होना था. सोनाक्षी सिन्हा शो में नहीं पहुंच पाईं. जिसके बाद इवेंट कंपनी चलाने वाले प्रमोद शर्मा ने सोनाक्षी सिन्हा समेत कई अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. ये मुकदमा मुरादाबाद के कटघर थाने में फरवरी 2019 में दर्ज हुआ था. 


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 1 जून के बड़े समाचार


WATCH LIVE TV