आज ताजनगरी आगरा में गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेंगे क्रिकेटर दीपक चाहर, IPL मैच के दौरान किया था प्रपोज, जानें कौन हैं जया?
Advertisement

आज ताजनगरी आगरा में गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेंगे क्रिकेटर दीपक चाहर, IPL मैच के दौरान किया था प्रपोज, जानें कौन हैं जया?

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आगरा के फतेहाबाद मार्ग रोड स्थित फाइव स्टार होटल में दीपक चाहर और जया भारद्वाज सात फेरे लेंगे. दोनों की तरफ से शादी की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

आज ताजनगरी आगरा में गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेंगे क्रिकेटर दीपक चाहर, IPL मैच के दौरान किया था प्रपोज, जानें कौन हैं जया?

विवेक जैन/आगरा: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया भारद्वाज आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आगरा के फतेहाबाद मार्ग रोड स्थित फाइव स्टार होटल में दीपक चाहर और जया भारद्वाज सात फेरे लेंगे. दोनों की तरफ से शादी की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. दीपक चाहर की शादी समारोह में कई बड़े क्रिकेटर्स आने की उम्मीद जताई जा रही है.

शादी से पहले दोनों के परिवार वालों ने मेहंदी सेरेमनी में हिस्सा लिया. दीपक और जया दोनों के चेहरों पर खुशी देखने लायक थी.  इस मेहंदी सेरेमेनी में क्रिकेटर दीपक चाहर पठानी कुर्ते में नजर आए. दीपक ने बरबरी लाल रंग का कुर्ता-पजामा और जया ने इलेक्टिक ब्लू कॉर्प रंग का क्रॉपटॉप और लहंगा पहने हुआ था. 

संगीत सेरेमनी में खूब थिरके दीपक चाहर
शादी की रस्में मंगलवार शाम से ही शुरू हो गईं थीं.  मेहंदी की रस्म के बाद रात को संगीत का कार्यक्रम हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक चाहर ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए जमकर डांस प्रैक्टिस भी की.  दोनों परिवार के लोगों ने फिल्मी गानों पर अपनी-अपनी परफॉर्मेंस तैयार की. संगीत समारोह में दीपक चाहर ने बॉलीवुड गानों पर जया के साथ जमकर डांस किया. बुधवार की सुबह 10 बजे हल्दी की रस्म हुई.  रस्म के दौरान परिवार और दीपक चाहर के कुछ खास मेहमान ही शामिल रहे. यह शादी आगरा के फतेहाबाद रोड स्थित फाइव स्टार होटल जेपी पैलेस में होगी. आज रात 9 बजे विवाह समारोह शुरू होगा.

दिग्गज हस्तियां भी शादी में हो सकती हैं शामिल 
दीपक चाहर के मेहमानों में भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के भी आने की संभावना जताई जा रही है. वहीं क्रिकेट के बड़े दिग्गजों के साथ कई बड़ी हस्तियां भी इस शादी में शामिल हो सकती हैं

कौन हैं जया?
बता दें  कि जया टीवी स्‍टार सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है. दीपक और जया की मुलाकात करीब एक साल पहले मुंबई में एक फ्रेंड के जरिए हुई थी. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्‍ती हुई जो बाद  में प्‍यार में बदल गई. दीपक ने बीते साल यूएई में आईपीएल मैच के बाद जया को शादी के लिए प्रपोज किया था. फिलहाल दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) दिल्ली में अपनी मां और भाई के साथ रहती हैं. जया की मां ने ही होर्डिंग डिजाइन का बिजनेस संभालती हैं. जबकि जया का भाई एक्टर और मॉडल है.

दुष्कर्म पीड़िताओं के बयान से पलटने से छूट रहे अभियुक्तों पर HC ने जताई चिंता, कहा-न्यायिक प्रक्रिया का मजाक बनाने की इजाजत नहीं

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 1 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

Trending news