Bahraich: मां की हत्या कर गोबर के ढेर में छिपा दी लाश, कलयुगी बेटे ने की वारदात
Advertisement

Bahraich: मां की हत्या कर गोबर के ढेर में छिपा दी लाश, कलयुगी बेटे ने की वारदात

बहराइच में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक वारदात हुई है. यहां एक बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया.

Bahraich: मां की हत्या कर गोबर के ढेर में छिपा दी लाश, कलयुगी बेटे ने की वारदात

राजीव शर्मा/बहराइच: बहराइच (Bahraich) जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक बेटा ही अपनी मां का हत्यारा बन गया. घटना थाना रामगांव इलाके की है. जहां के चौबेपुरवा गांव की रहने वाली 55 वर्षीय चिम्पी देवी को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया. इस वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि उसी के कलयुगी बेटे ने अंजाम दिया जिसको उसने अपनी कोख से जन्म दिया था. वारदात की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. वहीं आरोपी बेटे हो हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश में जुटी है.

गोबर के ढेर में छिपाया शव
एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेन्जय सिंह ने बताया कि चिम्पी देवी नाम की 55 वर्षीय महिला की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. पूछताछ के दौरान पता चला है कि मृतका के रामू नाम के बेटे ने अपनी मां की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को घर के पास गोबर के ढेर (घूर) में छिपा दिया. इस घटना को आरोपी ने उस समय अंजाम दिया जब परिवार के अन्य सदस्य पड़ोस में चल रहे दुर्गा पूजा कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. उसी दौरान आरोपी ने अपनी मां को जान से खत्म कर शव को घर के पास गोबर के ढेर में दबा दिया.  

यह भी पढ़ें: RLD का किसान सम्मेलन रद्द, क्या सतपाल मलिक ने RLD के प्लान पर फेरा पानी!
घर के सदस्यों को हुई आशंका
घर के अन्य सदस्य दुर्गा पूजा कार्यक्रम से वापस लौट कर आये तो घर पर मां को न पाकर शक पैदा हुआ. परिवारीजनों ने जब तलाश शुरू की तो महिला का शव गोबर के ढेर में दबा मिला. दरअसल मृतिका चिम्पी देवी के दो बेटे हैं, जिसका बड़ा बेटा रामू नशेड़ी किस्म का है, जो अक्सर मां से जमीन बेचने का दबाव बना रहा था. इसी बात को लेकर आरोपी अक्सर घर में विवाद करके परिवार वालों को परेशान करता रहता था. यही नहीं वह मां की जान लेने की कई दिनों से धमकी दे रहा था. 

Trending news