प्रयागराज में बोले ओवैसी: मैं यूपी के मुसलमानों का नेता बनने आया हूं, आपने करवट बदली तो इंकलाब होगा
Advertisement

प्रयागराज में बोले ओवैसी: मैं यूपी के मुसलमानों का नेता बनने आया हूं, आपने करवट बदली तो इंकलाब होगा

असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को प्रयागराज में AIMIM की एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अतीक अहमद के साथ खूब सहानुभूति दिखाई. ओवैसी ने कहा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज पश्चिमी सीट से उनकी पार्टी के उम्मीदवार होंगे.

AIMIM चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी. (File Photo)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में 2022 की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Hyderabad MP Asadiddin Owaisi) अपनी पार्टी AIMIM की जमीन तैयार करने में जी जान से जुटे हैं. AIMIM अध्यक्ष ने यूपी असेंबली में अपनी पार्टी का खाता खोलने के लिए सिर्फ एक मानक को आधार बनाया है वह है जिताऊ कैंडिडेट. भले ही वह उम्मीदवार बाहुबली, माफिया, गैंग्स्टर या तीनों ही क्यों न हो. ओवैसी साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) को अपनी पार्टी में ले चुके हैं और गैंग्स्टर मुख्तार अंसारी के लिए पलक पावड़े बिछाए बैठे हैं.

AIMIM ने अतीक अहमद को बनाया उम्मीदवार
असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को प्रयागराज में AIMIM की एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अतीक अहमद के साथ खूब सहानुभूति दिखाई. ओवैसी ने कहा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में बाहुबली नेता अतीक अहमद प्रयागराज पश्चिमी सीट से उनकी पार्टी के उम्मीदवार होंगे. इससे पहले ओवैसी अतीक अहमद के घर गए और वहां लंच किया. ओवैसी ने जिस वक्त अतीक की उम्मीदवारी का ऐलान किया उस वक्त मंच पर उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन भी मौजूद थीं.

जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा​ कि अतीक अहमद कानून की नजर में चुनाव लड़ सकते हैं. आने वाले विधानसभा चुनाव में वह आपके वोट से जरूर जीतेंगे. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि भाजपा सरकार ने मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपियों के मुकदमे वापस ले लिए, इस पर मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई. लेकिन अतीक अहमद को लेकर चर्चा होती है.

यूपी में मुस्लिम अखलियत की कोई आवाज नहीं
असदुद्दीन ओवेसी ने कहा कि भारत की सियासत की यह तल्ख हकीकत है, जिस समाज का नेता होगा उसके मसाइल को हल किया जाएगा. ओवैसी इसीलिए आया है कि हमको अपना हिस्सा लेना है, आपको अपना हक कब मिलेगा. उन्होंने जनसभा में आए लोगों से कहा कि जिस तरह से यादवों ने अखिलेश को, जाटवों ने मायावती को, ठाकुरों ने योगी आदित्यनाथ को, कुर्मियों ने अनुप्रिया पटेल को, ब्राह्मणों और अन्य समाज के लोगो ने मोदी को अपना नेता माना है, उसी तरह आपको एक मुस्लिम नेता की जरूरत है. उत्तर प्रदेश में मुस्लिम अखलियत की कोई आवाज नहीं है.

आप एक करवट लेंगे तो यूपी में इंकलाब होगा
हैदराबाद सांसद ने कहा, मेरे साथियों याद रखो कोई आसमान और जमीन से निकलकर नहीं आएगा, आपको खुद अपने हालात को तब्दील करना होगा. अगर आप एक करवट लेंगे तो मुझे यकीन है उत्तर प्रदेश में इंकलाब भड़का होगा, मैं वादा करता हूं अल्लाह जब तक मुझे जिंदा रखेगा उत्तर प्रदेश में एक इंकलाब पैदा होगा. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के आंसुओं का ओवैसी ने वास्ता दिया और कहा कि मेरी मां और बहनों की आंख से आंसू निकलना कम हो जाए. न मोदी से डरना है, न योगी से डरना है, न अखिलेश से डरना है, न कांग्रेस से डरना है. यह पैगाम मैं यहां देने आया हूं.

यह फसल काटने का वक्त, बीज बोने का नहीं
मेरठ से धर्मांतरण रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार मौलाना कलीम सिद्दीकी पर ओवैसी ने कहा कि अखिलेश यादव इस मामले में नहीं बोले क्योंकि फिर उन्हें हिंदू वोट नहीं मिलेगा. सांसद ने योगी सरकार के धर्मांतरण कानून को असंवैधानिक बताया और जनता से कहा कि अगर जिंदा हो तो जिंदगी का सबूत दो, चीखकर और चिल्लाकर बोलो कि यह नाइंसाफी है.
हम नाइंसाफी को नाइंसाफी कहेंगे चाहे मुसलमान करे या हिन्दू करे. दोबारा किसी की भी कीमत पर यूपी में बीजेपी की सरकार न बने, मैं आपका नेता बनाने आया हूं. मैं आपको पैगाम दे कर जा रहा हूं, यह फसल काटने का वक्त है, बीज बोने का नहीं.

ओवैसी ने कहा- 2024 में मोदी को भी हरायेंगे
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को साठ साल से धोखा मिलता रहा. आजम खान जेल में हैं, मुख्तार अंसारी जेल हैं, बड़ी संख्या में मुसलमान जेलों में बंद हैं. केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि फिरका परस्त को भी हरायेंगे. एआइएमआइएम चीफ ओवैसी ने कहा कि ओबीसी ने मोदी को अपना वोट देकर पीएम बनाया, लेकिन ओबीसी की जनगणना नहीं करा रहे हैं. मोदी सरकार ओबीसी को धोखा दे रही है. साल 2024 में मोदी को भी हरायेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news