ओवैसी का अखिलेश यादव पर करारा हमला, बोले- 'मुसलमानों के वोट की खैरात से तुम CM बने'
Advertisement

ओवैसी का अखिलेश यादव पर करारा हमला, बोले- 'मुसलमानों के वोट की खैरात से तुम CM बने'

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को बेहट विधानसभा में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और भाजपा (BJP) पर जमकर निशाना साधा. 

ओवैसी का अखिलेश यादव पर करारा हमला, बोले- 'मुसलमानों के वोट की खैरात से तुम CM बने'

सहारनपुर: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Election 2022) को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) प्रदेश में लगातार दौरे और जनसभाएं कर रहे हैं. शनिवार को बेहट विधानसभा में शोषित, वंचित समाज सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और भाजपा (BJP) पर जमकर निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि 'अखिलेश साहब, इल्ज़ाम तो बस हम पर ही लगते हैं, आप पर तो कुछ नहीं लगता? आप रिवरफ्रंट बनाए, लखनऊ से कानपुर तक रोड बनाएं आप पर कोई आरोप नहीं, सड़कें बनाए, सब कुछ करें. आपकी दसों उंगलियां घी में थीं, मगर बकरी चोरी और भैंस चोरी का आरोप आज़म पर लगा.' उन्होंने आगे कहा कि ये इल्जाम सिर्फ हम पर लगता है, 60 साल से लग रहा है. कभी आतंकवाद का, कभी फिरकापरस्ती के तो कभी पुलिस को मारने के. 

ओवैसी ने आगे कहा कि 'यादव साहब इल्ज़ाम तो भारत के मुसलमानों के मुकद्दर का हिस्सा बन चुका है, अब हम इल्ज़ामात की फिक्र नहीं करेंगे. सुन लो अखिलेश यादव हमें तुमसे कोई सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. मैं जनता के बीच जाकर दिल की बात करूंगा. तुम क्या दोगे, तुम 11 फीसद यादव हो, हम 19 फीसद मुसलमान हैं. अगर तुम मुख्यमंत्री बने या जनाब मुलायम सिंह मुख्यंत्री बने तो मुसलमानों के वोट की खैरात से बने यह याद रखो.'

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जो लोग मुझे फिरकापरस्त कहते हैं. उनसे मैं सवाल करना चाहता हूं कि हरिद्वार में धर्म संसद में मुसलमानों के खिलाफ बात की जाती है. लेकिन अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. जब मुसलमानों को कत्लेआम की बात की जाती है, तब धर्म संसद के लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती है. यह वह भारत नहीं है, जिसको हमने अपने खून से आजाद किया था. भारत सबका है लेकिन भाजपा इस मुल्क को सिर्फ एक मजहब से जोड़कर मानती है.

WATCH LIVE TV

Trending news