रोडवेज का अजब-गजब कारनामा: जिस बस ने युवक को टक्कर मारी वो बीते 4 दिन से डिपो में खड़ी!
Advertisement

रोडवेज का अजब-गजब कारनामा: जिस बस ने युवक को टक्कर मारी वो बीते 4 दिन से डिपो में खड़ी!

जिस बस से घायल युवक इटावा से औरैया आया था. उस बस के बारे में जब ट्रैफिक पुलिस ने पता किया तो पता लगा कि वह बस लगभग तीन-चार दिन से वर्कशॉप में खड़ी है. 

रोडवेज का अजब-गजब कारनामा: जिस बस ने युवक को टक्कर मारी वो बीते 4 दिन से डिपो में खड़ी!

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: यूपी के औरैया जिले में परिवाहन विभाग का गजब का कारनामा सामने आया है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब एक रोडवेज बस ने एक युवक को टक्कर मार दी. ट्रैफिक पुलिस ने जब उस बस की जानकारी डिपो से ली, तो पता लगा कि जिस बस ने टक्कर मारी है वह बस पिछले 4 दिनों से डिपो में खड़ी है. 

मामले की जानकारी देते हुए इटावा के रहने वाले महाराज सिंह ने बताया कि वह रोडवेज डिपो की एक बस पर चढ़ा और औरैया के खानपुर चौराहे पर जैसे ही उतरा तो चालक ने लापरवाही दिखाते हुए बस को दौड़ा दिया. उसी दौरान वह गिर गया और बस का पिछला पहिया उसके ऊपर से गुजर गया. जिससे उसके पैर में चोट आ गई.

वहीं पास खड़े यातायात कर्मियों द्वारा नजारा होता देख चालक को आवाज लगाई गई. लेकिन चालक लापरवाही दिखाते हुए बस को वहां से भगा ले गया. इस पर यातायात के सिपाहियों द्वारा घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज किया गया. घायल युवक डिपो की यूपी 79 टी 2309 से आया था, जिसका टिकट उसके पास है. 

जिस बस से घायल युवक इटावा से औरैया आया था. उस बस के बारे में जब ट्रैफिक पुलिस ने पता किया तो पता लगा कि वह बस लगभग तीन-चार दिन से वर्कशॉप में खड़ी है. मजे की बात तो यह है कि डिपो में खड़ी बस के टिकट अन्य किसी दूसरी बस पर चलाकर फर्जीवाड़ा किया जा रहा है. 

जब डिपो के फोरमैन ने जानकारी ली तो उस ने भी बताया कि यूपी 79 टी 2309 लगभग तीन-चार दिन से डिपो में ही खड़ी हुई है. और यह बाहर नहीं गई है. सवाल यह उठता है कि आखिर इस बस के टिकट दूसरे बस के परिचालक द्वारा क्यों वितरित किए जा रहे हैं.  जब इस संबंध में जब एआरएम से बात करने का प्रयास किया तो वह सवालों से बचते नजर आए और उन्होंने इस संबंध में कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है. 

Trending news