Ajab Gajab: नाग पंचमी नहीं बसंत पंचमी में ही 20 दिन से नागिन ने घर में जमाया डेरा, पिलाया जा रहा दूध
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1543782

Ajab Gajab: नाग पंचमी नहीं बसंत पंचमी में ही 20 दिन से नागिन ने घर में जमाया डेरा, पिलाया जा रहा दूध

UP News: झांसी में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नागिन ने घर में डेरा जमा लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Ajab Gajab: नाग पंचमी नहीं बसंत पंचमी में ही 20 दिन से नागिन ने घर में जमाया डेरा, पिलाया जा रहा दूध

अब्दुल सत्तार/झांसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी (Jhanshi) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक नागिन ने घर में डेरा जमा लिया है. आम तौर पर कोई सांप या इस तरह का जीव घर में घुसता है, तो वह खुद-बखुद अपनी जगह बदल लेता है, लेकिन ये मामला तो बिलकुल ऊल्टा ही है. विषैली नागिन लगभग तीन हफ्तों से कमरे में रह रही है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

झांसी के पूंछ कस्बे में घर में एक घुसी नागिन
आपको बता दें कि झांसी जिले के कस्बा पूंछ के एक घर में एक नागिन ने पिछले 20 दिनों से अपना डेरा जमा रखा है. इन सबके बीच हैरत की बात ये है कि घर के लोग भी इस नागिन को भगाने की कोशिश तक नहीं कर रहे हैं. इतना ही नहीं घर के लोग तो इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि वह नागिन खुद बखुद घर से निकलकर बाहर चली जाए. दूसरी तरफ नागिन है कि घर छोड़ने का नाम तक नहीं ले रही है. वह कभी एक कमरे में रहती है तो कभी दूसरे कमरे में चली जाती है. बता दें कि घर के लोग इस नागिन के लिए बाकायदा दूध की व्यवस्था भी कर रहे हैं. नागिन घर में रहकर दूध पी रही है.

सामने दूध रख देने पर दूध पी लेती है नागिन
इस मामले में पूंछ कस्बे के रहने वाले अमर सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पिछले बीस दिन से नागिन उसके घर में है. उसने किसी ने काटा नहीं है. जब दूध रख देते हैं तो वह उसे पी लेती है. उन्होंने बताया कि इससे पहले वह घर के एक कमरे में आ गई थी. इसके बाद वह कुछ दिन पहले घर के दूसरे कमरे में चली गई है. इसने अभी तक किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है. 

महिला ने दी जानकारी
घर की महिला सुमन ने भी इस मामले में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि नागिन को घर में घुसे हुए अब बीस दिन हो चुके हैं, लेकिन अब तक किसी को कोई दिक्कत नहीं हुई. हम उसके सामने दूध रख देते हैं, तो वह पी लेती है. खैर मामला जो भी हो ऐसा करना जानलेवा भी हो सकता है. अब देखना ये है कि नागिन खुद से घर से चली जाएगी या घर के लोग सपेरे की मदद से उसे निकाला जाएगा.

Trending news