एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में फायरिंग से मची भगदड़, बाल-बाल बचे मरीज और तीमारदार
Advertisement

एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में फायरिंग से मची भगदड़, बाल-बाल बचे मरीज और तीमारदार

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में 3 लोग जबरदस्ती अंदर जा रहे थे. इस दौरान सुरक्षा में तैनात नईम नाम के सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर जाने से मना कर दिया. इसी बात से नाराज आरोपियों ने तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी है.

एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में फायरिंग से मची भगदड़, बाल-बाल बचे मरीज और तीमारदार

अलीगढ़ः अलीगढ़ एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी के अंदर जाने को लेकर गार्ड और 3 लोगों में विवाद हो गया, जिसमें आरोपियों ने सिक्योरिटी गार्ड पर फायरिंग कर दी. इस दौरान बीच-बचाव करते हुए सुरक्षा गार्ड ने भी हवाई फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान मेडिकल कॉलेज में भगदड़ मच गई. इसमें मरीज और तीमारदार बाल बाल बचे. फायरिंग करने वाले तीन लोग बताए जा रहे हैं.

दो आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए, जबकि एक आरोपी को तमंचा सहित सिक्योरिटी गार्ड ने पकड़ कर लिया. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है. सिक्योरिटी गार्ड को डॉक्टरी परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया.  

कांवड़ियों में योगी-मोदी और बुलडोजर वाली T-Shirts का क्रेज, कई प्रदेशों से आ रही भारी डिमांड

यह है पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में आज 3 लोग जबरदस्ती अंदर जा रहे थे. इस दौरान सुरक्षा में तैनात नईम नाम के सिक्योरिटी गार्ड ने अंदर जाने से मना कर दिया. इसी बात से नाराज आरोपियों ने तमंचा निकालकर फायरिंग कर दी है. बताया जा रहा है कि बीच-बचाव में सिक्योरिटी गार्ड ने भी एक राउंड फायरिंग की है.

घटना की सूचना के बाद सुरक्षा में तैनात अन्य गार्डों के साथ अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की प्रॉक्टर टीम भी मौके पर पहुंच गई. दो आरोपी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं. वहीं, एक आरोपी को सिक्योरिटी गार्ड ने तमंचा समेत पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. 

पुलिस तलाश रही सीसीटीवी 
पुलिस मेडिकल कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तलाश रही है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. दो फरार आरोपियों की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. सिक्योरिटी गार्ड ने जानकारी देते हुए बताया है कि ये लोग कल भी मेडिकल कॉलेज आए थे. फायरिंग करने वाले तीनों आरोपी मेडिकल कॉलेज के बाहर मेडिकल स्टोर पर नौकरी करने वाले बताए जा रहे हैं.

दादी-नानी के ये देसी नुस्खे जिद्दी दागों से दिलाएंगे निजात, आज ही आजमाएं, फायदे कर देंगे हैरान

असिस्टेंट प्रॉक्टर एएमयू ने दी जानकारी
हसमत राव असिस्टेंट प्रॉक्टर एएमयू ने बताया कि हमारा सिक्योरिटी गार्ड मोहम्मद नईम उसकी मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी थी. वहां क्रिमिनल टाइप के तीन आदमी घूम रहे थे. बाद में पता चला कि वो लोग दवाओं की दलाली भी करते हैं.वो जबरदस्ती अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे. जब गार्ड ने रोका तो उस पर तीन फायर की और जबरदस्ती अंदर आने लगे. इतने में हमारे बाकी के सिक्योरिटी गार्ड भी वहां आ गए. आरोपियों ने भागने की कोशिश की गार्ड द्वारा 1 आरोपी को पकड़ लिया गया और पकड़ के पुलिस थाने ले आए.

असिस्टेंट प्रॉक्टर एएमयू ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड मोहम्मद नईम ने बड़ी बहादुरी का सबूत दिया. वक्त बेवक्त छापे डाले जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि पूरे प्रयास किए जा रहे कि इस तरह की घटनाएं न हो. आईडेंटिफाई हो चुका है कि किन लोगों ने फायरिंग की. अभी नाम खोलना उचित नहीं रहेगा. पुलिस इन्वेस्टिगेशन कर रही है. जल्दी-जल्दी सब को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, किसी को कोई चोट नहीं आई. 

WATCH LIVE TV

Trending news