Aligarh Road Accident: अलीगढ़ में दो भीषण सड़क हादसे, 2 सगे भाइयों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1734862

Aligarh Road Accident: अलीगढ़ में दो भीषण सड़क हादसे, 2 सगे भाइयों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत

Aligarh Accident News: यूपी के अलीगढ़ में दो सड़क हादसे (Raod Accident) हुए, जिनमें दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 

Accident (File Photo)

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दो भीषण सड़क हादसों की खबर यहां है. इन एक्सीडेंट्स में दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जवा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दसरा एक्सीडेंट हरदुआगंज थाना इलाके में हुआ. यहां बाइक और बोलेरो की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पहला सड़क हादसा
जानकारी के मुताबिक जवा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. मृतकों के भाई दिलशाद ने बताया कि उनके भाई जाकिर (24 वर्षीय) और सलीम (40 वर्षीय) जवां नहर में मछली पकड़ने गए थे. मछली पकड़कर दोनों घर लौट रहे थे. कासिमपुर तिराहे पर अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक जवा थाना इलाके के बिस्मिल्लाह कॉलोनी के रहने वाले थे.

Mirzapur: बारात में मोदी-योगी को लेकर छिड़ा विवाद, मीरजापुर में चालक ने दूल्हे के चाचा को उतारा मौत के घाट

दूसरा सड़क हादसा
जानकारी के मुताबिक दूसरा सड़क हादसा हरदुआगंज थाना क्षेत्र में हुआ. यहां तीनों लोग बाइक पर सवार होकर अलीगढ़ से चंदौली खुर्द अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में बोलेरो कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई. बताया है कि यह हादसा बरोठा पुल पर हुआ. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. आरोपी बोलेरो चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया. उधर बेटों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

 

Trending news