Aligarh: बजरंगियों ने हिंदूवादी नेताओं की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप की ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1534525

Aligarh: बजरंगियों ने हिंदूवादी नेताओं की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप की ये मांग

हिंदूवादी नेताओं की हत्या के विरोध में जिहादियों के खिलाफ कठोर कानून बनाने की मांग की.

Aligarh: बजरंगियों ने हिंदूवादी नेताओं की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन, राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंप की ये मांग

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं द्वारा भारी तादाद में इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन किया गया. बजरंग दल के नेताओं की हत्याओं के विरोध में कार्यकर्ताओं ने अचल तालाब के पास प्रदर्शन किया. इस दौरान भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे भी लगाए गए. कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम एसीएम को एक ज्ञापन भी सौंपा. ज्ञापन में मांग की गई है कि देश में बजरंगियों की हत्या करने वाले जिहादियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. साथ ही, नाबालिग जिहादियों के खिलाफ भी कठोर कानून बनना चाहिए.

बजरंग दल ने दी जानकारी
बजरंग दल के महानगर संयोजक भरत गोस्वामी ने जानकारी देते हुए बताया कि संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम दिया है. देश में लगातार हिंदूवादी नेताओं पर जिहादियों द्वारा जानलेवा हमले किए जा रहे हैं. हमारे 9 हिंदूवादी नेताओं की हत्या भी हो चुकी है. पूरे देश में इन लोगों द्वारा भय का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है. लगातार बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को टारगेट किया जा रहा है. जिहादियों द्वारा की जा रही घटनाओं पर अंकुश लगना चाहिए. यह लोग सोची समझी साजिश के तहत नाबालिगों द्वारा ऐसी घटनाएं कराते हैं. नाबालिगों से अपराध कराने के बाद यह लोग घटना को दूसरा रूप दे देते हैं. हमने मांग की है कि ऐसे नाबालिग अपराधियों के खिलाफ भी कठोर कानून बनना चाहिए, जिससे आगे भी ऐसे अपराध न हों.

विश्व हिंदू परिषद के सदस्य भी पहुंचे
इस दौरान विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री मुकेश कुमार राजपूत ने बताया कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा आज पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. पिछले 2 साल में कई हिंदूवादी नेताओं की हत्या कर दी गई. वहीं, 30 से अधिक हिंदू घायल हुए हैं. इसी के विरोध में राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया है. ज्ञापन में मांग की है कि जो जिहादी मानसिकता के लोग हैं उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए और इस पर एक कठोर कानून भी बनना चाहिए.

WATCH: बीच सड़क सिपाही की इस हरकत से लखीमपुर खीरी पुलिस हो रही बदनाम

 

Trending news