इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एसएसपी मथुरा गौरव ग्रोवर को जारी किया अवमानना नोटिस,जानिए क्यों?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1134620

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एसएसपी मथुरा गौरव ग्रोवर को जारी किया अवमानना नोटिस,जानिए क्यों?

कोर्ट ने पूछा है कि क्यों न उनके खिलाफ आदेश की अवहेलना करने पर अवमानना कार्यवाही की जाए.... यह भी कहा कि यदि आदेश का पालन कर हलफनामा दाखिल कर देते हैं, तो हाजिर नहीं होना होगा. जस्टिस सरल श्रीवास्तव ने गंभीर सिंह की याचिका पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया है.

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एसएसपी मथुरा गौरव ग्रोवर को जारी किया अवमानना नोटिस,जानिए क्यों?

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मथुरा के एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर को अवमानना नोटिस जारी कर 18 जुलाई को हाजिर होने का निर्देश दिया है. कोर्ट ने पूछा है कि क्यों न उनके खिलाफ आदेश की अवहेलना करने पर अवमानना कार्यवाही की जाए. यह भी कहा कि यदि आदेश का पालन कर हलफनामा दाखिल कर देते हैं, तो हाजिर नहीं होना होगा. जस्टिस सरल श्रीवास्तव ने गंभीर सिंह की याचिका पर सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया है.

राष्ट्रीय मानव अधिकार आयोग पहुंचा कश्मीर फाइल्स फिल्म मामला, जानें किसने की शिकायत?

याचिका पर अधिवक्ता डी सी द्विवेदी ने बहस की. इनका कहना है कि कोर्ट ने विपक्षी को याची की पेंशन व ग्रेच्युटी का भुगतान करने पर चार महीने में निर्णय लेने का निर्देश दिया था. इसके साथ ही याची को ग्रेच्युटी पर 6 फीसदी व्याज पाने का हकदार माना है.

कोर्ट ने कही ये बात
आदेश की प्रति दिए जाने के बावजूद पालन नहीं किया गया. जिस पर कोर्ट ने कहा कि प्रथम दृष्टया अवमानना का केस बनता है. अभी डीआईजी पुलिस को नोटिस जारी न कर केवल एसएसपी को आदेश का पालन करने या स्पष्टीकरण के साथ हाजिर होने का निर्देश दिया जा रहा है.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: योगी सरकार की पहली कैबिनेट बैठक समेत इन बड़ी खबरों पर रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें आज के बड़े समाचार

पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, ससुर कराता था मालिश, सास ने दो बार धोखे से किया गर्भपात...पढ़िए इस महिला कीआपबीती

WATCH LIVE TV

 

Trending news