पार्क में गर्लफ्रेंड के साथ बैठने को लेकर दो पक्षों में हुई थी मारपीट, एक की मौत
Advertisement

पार्क में गर्लफ्रेंड के साथ बैठने को लेकर दो पक्षों में हुई थी मारपीट, एक की मौत

राजकीय अंबेडकर पार्क में शिवा नामक युवक एक लड़की के साथ घूमने गया था. जहां पहले से ही दो युवक बैठे थे. पार्क में बैठने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई जो मारपीट पर जा पहुंची. इस मारपीट में एक युवक की मौत हो गई. 

पार्क में गर्लफ्रेंड के साथ बैठने को लेकर दो पक्षों में हुई थी मारपीट, एक की मौत

अंबेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में राजकीय अंबेडकर पार्क में गर्लफ्रेंड के साथ बैठने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था, बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई थी. विवाद में दो युवकों को दूसरे गुट ने डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया, जिसमें से एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मामले में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीम गठित की है.

यह है पूरा मामला
अंबेडकरनगर स्थित राजकीय अंबेडकर पार्क में शनिवार को शिवा नाम का युवक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने गया था. जहां पहले से ही दो युवक बैठे थे. बैठने को लेकर दोनों गुटों में कहासुनी हो गई. बात ज्यादा आगे बढ़ गई, शिवा ने गांव में फोन कर कुछ लड़कों को वहां से बुला लिया. लड़के डंडा लेकर पहुंचे और शिवपूजन व राधेश्याम से मारपीट करने लगे, जिसमें दोनों को काफी चोटें आईं. इसके बाद दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान आज राधेश्याम की मौत हो गई. 

मेरठः कंट्रोल रूम में कॉल कर युवक ने कहा- अगर SSP प्रभाकर चौधरी का ट्रांसफर हुआ, तो मैं जान दे दूंगा

क्या कहना है पुलिस का
अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने बताया कि कल दोपहर में अंबेडकरनगर जिला मुख्यालय पर स्थित राजकीय अंबेडकर पार्क में शिवा नामक युवक एक लड़की के साथ घूमने गया था. जहां पहले से ही शिवपूजन और राधेश्याम नाम के दो युवक बैठे थे. पार्क में बैठने को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई जो काफी आगे बढ़ गई. जिस पर शिवा जिसका गांव पार्क के पास ही है, वहां फोन पर घटना की पूरी जानकारी दी और अपने गांव के कुछ लड़कों को पार्क में बुला लिया. लड़के डंडा लेकर वहां पहुंचे और शिवपूजन व राधेश्याम से मारपीट करने लगे. इस मारपीट में शिवपूजन और राधेश्याम को गंभीर चोटें आईं. दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह राधेश्याम की मौत हो गई. 

चार नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मृतक राधेश्याम का पोस्टमार्टम अकबरपुर कोतवाली पुलिस द्वारा कराया गया. मृतक के परिजनों की तहरीर पर अकबरपुर कोतवाली पुलिस ने चार नामजद लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है. जिसमें से पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो फरार होने में सफल रहे हैं. फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news