UP News: शहीद भगत सिंह की रैली में जानिए कैसे हुई डीजे संचालक की दर्दनाक मौत?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1372327

UP News: शहीद भगत सिंह की रैली में जानिए कैसे हुई डीजे संचालक की दर्दनाक मौत?

UP News: अमरोहा जनपद के गजरौला में शहीद भगत सिंह की रैली में बड़ा हादसा हो गया. रैली निकालने के दौरान अचानक डीजे संचालक की दर्दनाक मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

UP News: शहीद भगत सिंह की रैली में जानिए कैसे हुई डीजे संचालक की दर्दनाक मौत?

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में रैली के दौरान दर्दनाक घटना सामने आई है. दरअसल, अमरोहा जनपद के गजरौला में शहीद भगत सिंह की रैली निकाली जा रही थी. इस दौरान बड़ा हादसा हो गया. रैली निकालने के दौरान अचानक डीजे संचालक की दर्दनाक मौत हो गई. अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र का है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

गजरौला के मंडी रोड पर हुआ हादसा
आपको बता दें कि ये हादसा गजरौला थाना क्षेत्र के मंडी रोड पर हुआ. जब शहीद भगत सिंह की रैली निकाली जा रही थी. जहां रैली में शामिल डीजे संचालक अचानक किसी मकान के छज्जे से टकरा गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है.

भगत सिंह की जयंती पर निकाली जा रही थी रैली
दरअसल, बुधवार को आजाद शहीद भगत सिंह की जयंती पर कस्बे में युवक बाइक रैली निकाल रहे थे. रैली गजरौला कस्बे में बड़े ही धूमधाम से पहुंची. रैली जब मंडी धनोरा मार्ग पर पहुंची तो छोटा हाथी पर लगाए गए साउंड के ऊपर बैठा डीजे संचालक नितिन पुत्र रामचंद्र निवासी गंगानगर वीडियो बना रहा था. इस दौरान नितिन एक मकान के छज्जे से टकरा गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

चिकित्सकों ने जांच के बाद किया मृत घोषित
रैली में मौजूद लोगों ने गजरौला के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. जहां उसे हायर सेंटर अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना से डीजे संचालक के परिवार के साथ ही इलाके में सनसनी फैल गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Free Gas Cylinder: दिवाली पर योगी सरकार का तोहफा, गरीब परिवारों को मिलेगा मुफ्त गैस सिलेंडर!

Trending news