अंजू का भारत से 'मोहभंग', कहा- पाकिस्तान में आजादी से हूं, नसरुल्‍ला से निकाह पर दिया चौंकाने वाला जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1800461

अंजू का भारत से 'मोहभंग', कहा- पाकिस्तान में आजादी से हूं, नसरुल्‍ला से निकाह पर दिया चौंकाने वाला जवाब

Anju Nasrullah Love Story : अंजू वाघा-अटारी सीमा के जरिए भारत से वैध तरीके से पाकिस्तान पहुंची है. यहां अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद बीते 25 जुलाई को अपने फेसबुक दोस्त से शादी कर ली थी. 

Anju Nasrullah Love Story

Anju Nasrullah Love Story : सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी इंटरनेट पर धमाल मचा रही थी कि इसी बीच एक और प्रेम कहानी सुर्खियां बटोरने रही है. भारत से पाकिस्‍तान अपने दोस्‍त से मिलने पहुंची अंजू ने 25 जुलाई को नसरुल्‍ला से शादी कर ली. अंजू इस्‍लाम अपना कर फातिमा बन गई. भारत लौटने को लेकर अंजू ने बड़ी बात कही है.  

पाकिस्‍तान में बिना दबाव के रह रही हूं 
अंजू ने कहा कि उसके बारे में तरह-तरह की बातें हो रही हैं और अब उसे इस लायक भी नहीं छोड़ा गया है कि वह भारत लौट सके. अंजू ने कहा कि वह पाकिस्तान में अपने दोस्त नसरुल्लाह शेरिंगल के साथ बिना किसी दबाव के पूरी आजादी से रह रही है. 

अंजू का वीजा मंजूर 
बता दें कि अंजू वाघा-अटारी सीमा के जरिए भारत से वैध तरीके से पाकिस्तान पहुंची है. पाकिस्तान के गृह मंत्रालय द्वारा नई दिल्ली स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग को भेजे गए एक आधिकारिक दस्तावेज के मुताबिक, अंजू को केवल खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के अपर दीर जिले के लिए 30 दिन का वीजा मंजूर करने का फैसला किया गया है. 

भारत नहीं लौट सकती 
भिवाड़ी की रहने वाली अंजू एक वाहन कंपनी में काम करती हैं. वहीं, उसका पति नसरुल्‍ला निजी कंपनी में काम करता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अंजू ने भारत लौटने को लेकर कहा कि ‘मुझे लेकर वहां अलग-अलग तरह की बातें हो रही हैं, मुझे वहां आने लायक नहीं छोड़ा गया है. मेरे पिता ने भी कह चुके हैं कि मैं उनके लिए मर गई हूं. मुझे ना मेरे रिश्तेदार कुबूल करेंगे ना मरे बच्चे. भारत में मेरी गांरटी कौन लेगा.’

शादी को लेकर यह कहा 
वहीं, नसरुल्लाह से निकाह को लेकर अंजू ने कहा कि ‘मेरी अपनी निजी जिंदगी है. मुझे क्या करना है? इस बारे में सोचने-समझने के लिए मैं स्वतंत्र हूं. मैंने अपने पति को बहुत पहले से छोड़ रखा है.’बता दें कि अंजू के दो बच्चे हैं. अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद बीते 25 जुलाई को अपने दोस्त से शादी कर ली थी. 

WATCH: सीमा हैदर से कैसे बिल्कुल अलग है भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू की कहानी

Trending news