Prayagraj:अतीक अहमद के बेटे अली पर एक और मुकदमा, पूर्व विधायक के भाई ने रंगदारी में 5 को लपेटा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1821881

Prayagraj:अतीक अहमद के बेटे अली पर एक और मुकदमा, पूर्व विधायक के भाई ने रंगदारी में 5 को लपेटा

Prayagraj News :  उमेश पाल मर्डर केस के बाद से अतीक अहमद के परिवार पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. अब रंगदारी और जान से मारने की धमकी के एक मामले में अतीक के बेटे समेत उसके पांच गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Prayagraj:अतीक अहमद के बेटे अली पर एक और मुकदमा, पूर्व विधायक के भाई ने रंगदारी में 5 को लपेटा

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन रहे अतीक अहमद के बेटे अली और गुर्गे असाद कालिया समेत 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. करैली थाने में मोहम्मद अफजल ने मुकदमा दर्ज कराया है. उस पर 30 लाख की रंगदारी मांगने, मारपीट और जान से मारने की धमकी का आरोप लगा है. आरोप है कि गुर्गे अल्तमश और फैजान को भेजकर धमकी और रंगदारी मांगी गई थी. करैली पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

दरअसल, उमेश पाल मर्डर केस के बाद से अतीक अहमद के परिवार पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. 15 अप्रैल को अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से उसकी दहशत में काफी कमी आई है. ऐसे में लोग खुलकर उसके परिवार और गिरोह के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए सामने आ रहे हैं. पूर्व विधायक आसिफ जाफरी के भाई से रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आने के बाद अब न्याय की गुहार लगाई है. अतीक का बेटा अली नैनी सेंट्रल जेल में बंद हैं. 

यह भी पढ़ें: BJP सांसद रवि किशन ने संसद में गोरखपुर के लिए मांगा IIM, UP और बिहार के छात्रों को मिलेगा लाभ

लगातार बढ़ रही माफिया के परिवार की मुश्किलें
काफी समय से माफिया डॉन रहे अतीक अहमद के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उमेश पाल मर्डर केस में अतीक गैंग के चार सदस्यों को एनकाउंटर में ढेर किया जा चुका है. यहां तक की अतीक के तीसरा बेटे असद अहमद का अतीक के जिंदा रहते ही एनकाउंटर कर दिया गया था. वहीं उमेश केस में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पुलिस गिरफ्त से फरार चल रही हैं. अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा भी पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में है. पुलिस लगातार इन दोनों पर  शिकंजा कस रही है. इस तरह अतीक के चारों बेटे इस समय कानूनी शिकंजे में हैं. बड़ा बेटा मोहम्मद उमर लखनऊ जेल में बंद है. वहीं दोनों नाबालिग बेटे रिमांड होम में हैं.

Watch: सैर पर निकले युवक पर सरेराह फायरिंग, सामने आया हमले का CCTV VIDEO

Trending news