अयोध्या: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) की सियासी सरगर्मियां जोरो पर हैं. यूपी चुनाव (UP Chunav) में जीत का परचम फहराने के लिए अपना दल (एस) (Apna Dal ) की की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) अपने सियासी समीकरणों को फिर से मजबूत करने में जुटी है. अयोध्या (Ayodhya) पहुंची केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपना दल का क्या महत्व है आज सभी को समझ में आ रहा है. अभी सीटों के बंटवारे पर भाजपा से चर्चा नहीं हुई है. चर्चा के बाद सीटों के बटवारा होगा. वहीं, जनसभा में भारी भीड़ देखकर अनुप्रिया पटेल गदगद भी दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीड़ देखकर गदगद हुईं अनुप्रिया पटेल
अनुप्रिया पटेल ने अयोध्या के गोसाईगंज रामबली नेशनल इंटर कॉलेज के मैदान में खेल महोत्सव का उद्घाटन किया. इस खेल महोत्सव का आयोजन अपना दल एस के युवा मंच के प्रदेश सचिव प्रमोद सिंह ने किया. खेल महोत्सव में कबड्डी, बैडमिंटन,वॉलीबॉल, क्रिकेट,एथलीट्स का आयोजन किया जाएगा. जनसभा के दौरान कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर अनुप्रिया पटेल गदगद दिखीं.


BJP से गठबंधन को लेकर कही ये बड़ी बात 
मीडिया से मुखातिब होते हुए अपनादल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने अगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन को लेकर कहा कि अभी सीटों के बंटवारे पर भाजपा से चर्चा नहीं हुई है. चर्चा के बाद सीटों के बटवारा होगा. उसके बाद ही प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा. उन्होने कहा कि नीट परीक्षा में ऑल इंडिया कोटे के तहत 27% पिछड़ों का आरक्षण लागू नहीं हुआ था. कई वर्षों से छात्र मांग कर रहे थे. इस मुद्दे को अपना दल ने मजबूती से उठाया और इस मुद्दे का समाधान भी निकला.


अपना दल पिछड़ा वर्ग मंत्रालय के लिए कर रहा संघर्ष: अनुप्रिया पटेल 
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि अपना दल अभी भी संघर्ष कर रहा है कि पिछड़ा वर्ग मंत्रालय बने. उम्मीद है संघर्ष के परिणाम सुखद होंगे. उन्होंने कहा कि अपना दल का एक-एक कार्यकर्ता जनता के बीच बना रहता हैं. हम किसी पद पर रहे या ना रहे जनता के बीच बने रहते हैं. अपना दल का एक लंबा संघर्ष रहा है. कई वर्षों में हमने कोई चुनाव नहीं जीता. लेकिन, इतने लंबे वर्षों तक अपना दल निरंतर जनता के बीच बना रहा. जनता का प्रेम हमेशा मिलता रहा है.


रामपुर के 7462 किसानों के खातों में कल आएंगे 3 करोड़ रुपये, जानें प्रोसेस 


UP Chunav 2022: लखनऊ में बोले सीएम योगी- ब्राह्मण खुद कष्ट भोगते हैं, लेकिन धर्म पर आंच नहीं आने देते


Bandar Ka Video: बंदरों के हाथ लग गई लाठी, फिर इंसानों की तरह लगे भांजने, देखें मजेदार वीडियो


WATCH LIVE TV