अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'डबल भईल बा कमर' रिलीज, एक्सट्रेस रानी के साथ करते दिखे डांस और मस्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1439156

अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'डबल भईल बा कमर' रिलीज, एक्सट्रेस रानी के साथ करते दिखे डांस और मस्ती

Bhojpuri Song: अरविंद अकेला कल्लू (Arvind akela Kallu)  और नेहा राज की आवाज में गाया हुआ नया भोजपुरी गाना डबल भईल बा कमर' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है,  फुल टू मस्ती और धमाल से भरपूर इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार भोजपुरी गाना 'डबल भईल बा कमर' रिलीज, एक्सट्रेस रानी के साथ करते दिखे डांस और मस्ती

Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू (Arvind akela Kallu)  का जब भी कोई गाना आता है तो उनके फैंस और ऑडियंस में खूब पसंद किया जाता है. उनके गानों के उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का गाया हुआ फुल टू मस्ती और धमाल से भरपूर भोजपुरी गाना 'डबल भईल बा कमर' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है.

यह गाना ट्यून्स म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि अरविंद अकेला कल्लू मस्ती के मूड में दिख रहे हैं और एक्ट्रेस रानी को छेड़ रहे हैं. कल्लू गाते हुए रानी की कमर पर तंज कसते हुए कहते हैं कि कवना होटल में खइला के ह ई असर, तोहार उमर से डबल भईल बा कमर... यह गाना देखने और सुनने में बहुत ही प्यारा है. साथ ही इसका म्यूजिक भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

गाने का वीडियो काफी रिच और मजेदार बनाया गया है. इसका पिक्चराइजेशन बहुत अच्छा किया गया है. गाने की मेकिंग पर काफी ध्यान दिया गया है, इस गाने में कल्लू का डांस और मस्ती वाला अंदाज बड़ा अच्छा लग रहा है. उनका डांस मूमेंट मस्त लग रहा है. ट्यून्स म्यूजिक प्रस्तुत भोजपुरी गाना 'डबल भईल बा कमर' को अपने खास अंदाज में गाया है अरविंद अकेला कल्लू ने, उनके साथ स्वर में स्वर मिलाया है सिंगर नेहा राज ने. इसके गीतकार भगीरथ पाठक हैं, संगीतकार आर्या शर्मा हैं.

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग

इसके अलावा इंटरनेट पर समर सिंह का मस्ती भरा रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’जमकर धमाल मचा रहा है. इंटरनेट पर छाया यह वीडियो सॉन्ग 50 मिलियन व्यूज पार कर चुका है. इस गाने में समर सिंह के साथ सिंगर नेहा राज ने स्वर में स्वर मिलाया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि समर सिंह और पल्लवी सिंह देवर-भाभी का रोल प्ले कर रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. 

Trending news