Auraiya: घर में घुस तमंचे की नोक पर युवती से दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1697182

Auraiya: घर में घुस तमंचे की नोक पर युवती से दुष्कर्म का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Auraiya news:  औरैया में घर में घुसकर युवती के साथ तमंचे की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घर पर जब परिजन आये तो उसने शिकायत की. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

 

सांकेतिक फोटो.

गौरव श्रीवास्तव/औरैया: औरैया जिले में घर में घुसकर तमंचे की नोक पर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के मुताबिक युवक ने रेप के मुकदमे से बचने के लिए युवती से शादी करने का समझौता कर लिया. जब दुल्हन व उसके परिजन शादी के दिन गेस्ट हाउस पहुंचे तो लड़के वालों ने दुल्हन व उसके परिजनों के साथ मारपीट की. इसके बाद बिना शादी किए दुल्हन और उसके परिजन थाने आए. जहां से परिजनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दिबियापुर थाने के एक मोहाल निवासी युवती ने सात मई थानादिबियापुर में तहरीर दी थी कि उसके एक रिश्तेदार ने उसे घर में अकेला पाकर तमंचे की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया. घर पर जब परिजन आये तो उसने शिकायत की. परिजनों ने जब फफूंद थाना के एक गांव निवासी आरोपी को यहां शिकायत करने गए तो मारपीट की.

थाने में समझौता में आरोपी ने शादी की बात कही. 13 मई को शादी तय हुई फफूंद के एक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम था. शादी की सभी रस्में हुईं. जयमाल के लिए जब दुल्हन आई तो लड़के वालों ने दुल्हन के भाई व माता पिता के साथ मारपीट कर दी. इसके बाद हंगामा मच गया और लड़के वाले गेस्ट हाउस से फरार हो गए.

वहीं पुलिस ने बताया कि थाना दिबियापुर का एक मामला संज्ञान में आया है. लड़की पक्ष दिबियापुर थाना क्षेत्र का और लड़की पक्ष फफूंद थाना क्षेत्र का है. आपस में रिश्तेदार भी हैं, कुछ दिन पूर्व लड़की ने बलात्कार का आरोप लगाया था. जिसमें बैठकर लोगों ने राजीनामा भी हो गया था और शादी हो रही थी शादी वाले दिन भी इनका विवाद हुआ और शादी टूट गई. इसके बाद इनके द्वारा तहरीर दी गई थाना दिबियापुर में और समुचित धाराओं में मामला पंजीकृत कर कर लिया गया है और जिसके ऊपर आरोप लगाया था उसको गिरफ्तार कर लिया गया है और माननीय न्यायालय में भेजा जा रहा है. अग्रिम विधिक कारवाई की जा रही है.

Trending news