Azamgarh: निरहुआ ने किया नीतीश और अखिलेश की जुगलबंदी पर तंज- 'न इनके चुरकी न उनके कान'
Advertisement

Azamgarh: निरहुआ ने किया नीतीश और अखिलेश की जुगलबंदी पर तंज- 'न इनके चुरकी न उनके कान'

UP News: आजमगढ़ से भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ अपने संसदीय सीट आजमगढ़ पहुंचे. निरहुआ आज़मगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रिश्तों का बंटवारा' की शूटिंग की शुरुआत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

Azamgarh: निरहुआ ने किया नीतीश और अखिलेश की जुगलबंदी पर तंज- 'न इनके चुरकी न उनके कान'

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) संसदीय सीट से भाजपा (BJP) सांसद दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ अपने संसदीय सीट आजमगढ़ पहुंचे. अभिनेता से नेता बने निरहुआ का जोरदार स्वागत किया गया. बता दें कि निरहुआ आज़मगढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्म 'रिश्तों का बंटवारा' की शूटिंग की शुरुआत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए सुशासन बाबू नीतीश कुमार और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

पोस्टर पर बोले दिनेश लाल यादव 
उत्तर प्रदेश में नीतीश कुमार और अखिलेश यादव के पोस्टर नजर आ रहे हैं.  इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा, "बिहार चुनाव के समय मैं भी प्रचार करने गया था. उस वक्त भाजपा के साथ जेडीयू का गठबंधन था. अब मैंने नीतीश जी के मुंह से यही सुना था कि नीतीश कुमार का ये आखिरी चुनाव है. इसके बाद वह आने वाले नहीं हैं. उन्होंने कहा जो आदमी पिछले चुनाव में हार मान चुका था, एक तरफ वो है. दूसरी तरफ वह आदमी है, जो दूसरे लोगों को प्रलोभन दे रहे हैं. आप 100 लाइए 200 ले आइए. उन्हें खुद पर भरोसा ही नहीं है.

निरहुआ ने अखिलेश पर साधा निशाना 
निरहुआ ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें यह पता है अब, उनके दम पर कुछ होने वाला नहीं है. जिसके बाद दिनेश ने गाकर एक लाइन बोली और नीतीश कुमार और अखिलेश पर तंज किया. निरहुआ ने कहा, 'एक ओर उदई एक ओर भान, न इनके चुरकी एक न उनके कान'. इनको यह लग रहा है कि यह भारत नहीं विश्व के सबसे बड़े नेता के खिलाफ षड्यंत्र रचकर कुछ कर लेंगे, तो इससे बड़ी इनकी कोई गलतफहमी नहीं हो सकती.

सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली नेता प्रधानमंत्री 
निरहुआ ने कहा हाल ही में जो सर्वे आया है. वह सिर्फ भारत या उत्तर प्रदेश की बात नहीं, बल्कि पूरी दुनिया की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा पूरी दुनिया में सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. जिसे दुनिया ने माना है. उन्होंने कहा अगर कोई आसमान की तरफ देखकर थूकता है, तो वह उसके ऊपर ही आता है. अखिलेश यादव और नीतीश का भी यही हाल होने वाला है. उनसे कुछ होने वाला नहीं है.

WATCH LIVE TV

Trending news