आजमगढ़: एडीओ पंचायत के बाद भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट व छिनैती का लगा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1421525

आजमगढ़: एडीओ पंचायत के बाद भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट व छिनैती का लगा आरोप

Azamgarh News: एडीओ पंचायत बिलरियागंज शांति शरण सिंह ने शनिवार को शहर कोतवाली में तहरीर दिया कि भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा अपने घर पर सफाई कर्मी की तैनाती व 10 हजार रुपये की बीते एक माह से मांग कर रहे थे. उनकी यह मांग न पूरी करने पर उन्हें लगातार धमकाया जा रहा था. 

आजमगढ़: एडीओ पंचायत के बाद भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर भी दर्ज हुआ मुकदमा, मारपीट व छिनैती का लगा आरोप

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: भाजपा जिला उपाध्यक्ष व एडीओ पंचायत के बीच चल रहा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. जहां एडीओ पंचायत द्वारा भाजपा नेता को गाली देने का ऑडियो भी वायरल हुआ था. पहले भाजपा जिला उपाध्यक्ष की तहरीर पर एडीओ पंचायत के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ तो वहीं शनिवार को एडीओ पंचायत की तहरीर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष के खिलाफ शहर कोतवाली में मारपीट, धमकी देने व छिनैती की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

एडीओ पंचायत ने भी दी थाने में तहरीर 
एडीओ पंचायत का आरोप है कि "26 अक्टूबर को दोपहर में मेरे पास दिवाकर सिंह निवासी जहानागंज का फोन आया और कहा गया कि चौक पर राधा मोहन अग्रवाल के घर पर हूं, बात करनी है आ जाओ. उनके बुलाने पर मैं अठवरिया मैदान के आगे गली में पहुंचा. वहां पर पहले से मौजूद तीन चार लोग जिन्हें मैं नहीं पहचानता हूं, उन लोगों द्वारा मेरे साथ गाली गलौज और मारपीट की गयी. भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र का काम न करने पर जान से मारने की धमकी दी गयी. इस दौरान जब फोन द्वारा हरिवंश मिश्र से बात हुई तो उनके द्वारा मेरे साथ गाली गलौज की गयी.इसके बाद जब मैं कलेक्ट्रेट चौराहे पर पहुंचा तो हरिवंश मिश्र व तीन-चार लोगों के साथ बैठे थे. उनके द्वारा किसी अन्य व्यक्ति को भेजकर मुझे बुलाया गया और मुझे लात-घूसों से मारते पीटते हुए मेरे गले से सोने की चेन भी छीन ली गई".

एडीओ पंचायत ने पत्र के माध्यम से भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की थी. एडीओ पंचायत की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है, जबकि तीन दिन पूर्व भाजपा जिला उपाध्यक्ष की तहरीर पर शहर कोतवाली में एडीओ पंचायत के खिलाफ भी धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ था. 

Trending news