Badaun Road Accident: तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, बदायूं सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
Advertisement

Badaun Road Accident: तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, बदायूं सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में तेज रफ्तार कार की ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. 

Badaun Road Accident: तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, बदायूं सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

अमित अग्रवाल/बदायूं: सरकार सड़क हादसों को कम करने का लगातार प्रयास कर रही है, लेकिन ऐसी घटनाएं कम होने का नाम नहां ले रही हैं. हालिया मामला उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से सामने आया है. यहां तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप की आमने सामने टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें पिता-पुत्र भी शामिल हैं. इस एक्सीडेंट के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, यह हादसा इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र का मामला
जानकारी के मुताबिक, ट्रक और पिकअप का यह एक्सीडेंट बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के उमरिया जिले में हुआ. यहां मुड़िया धुरेकी बस स्टैंड के पास तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप आमने-सामने टकरा गए. इस हादसे में पिकअप सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया. मरने वालों में एक पिता-पुत्र भी शामिल हैं. हादसे में मरने वालों में इजहार पुत्र हाजी इमरान, हाजी इमरान पुत्र अहमद जान निवासी करुणा थाना कटघर मुरादाबाद के बताए जा रहे हैं. वहीं, पिकअप वाहन के ड्राइवर की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है. 

Prayagraj: बम धमाके से फिर दहला प्रयागराज, भाजपा महिला नेता के बेटे पर हुआ जानलेवा हमला

घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया
इसके अलावा इजहान नाम का एक व्यक्ति हादसे में घायल हुआ जिसको उपचार के लए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की सहायता से वाहनों में फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक 3 लोगों की मौत हो गई थी और एक व्यक्ति घायल अवस्था में था. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की कार्यवाही शुरू कर दी और घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया.

WATCH: एक ही बारात से लौट रही दो गाड़ियों में भीषण टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

 

Trending news