Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री का शिष्य भी लगाने लगा दरबार, गुरु के सामने चेले के ताल ठोंकने से नया बखेड़ा
Advertisement

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री का शिष्य भी लगाने लगा दरबार, गुरु के सामने चेले के ताल ठोंकने से नया बखेड़ा

Bageshwar Dham News : बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री इस दिनों हर किसी की जुबां पर है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई धीरेंद्र शास्त्री को जनता है.  धीरेंद्र शास्त्री अपने चमत्कार के कारण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है.

Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री का शिष्य भी लगाने लगा दरबार, गुरु के सामने चेले के ताल ठोंकने से नया बखेड़ा

Bageshwar Dham News :  बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री इस दिनों हर किसी की जुबां पर है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shashtri) को जनता है.  धीरेंद्र शास्त्री अपने चमत्कार के कारण इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने को लेकर वह आए दिन कुछ न कुछ बयान देते रहे हैं.   शास्त्री दिव्य दरबार लगाकर लोगों की समस्या का समाधान करने का दावा करते है. देश के कोने-कोने से लाखों की संख्या में भक्त धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन करने उनके दिव्य दरबार में आता हैं. 

इसी बीच धीरेंद्र शास्त्री की तर्ज पर मध्य प्रदेश के जूनापानी के पास लगभग 70 साल पुराने हनुमान मंदिर के पास दास नाम के पुजारी ने धीरेंद्र शास्त्री के जैसे ही दिव्य दरबार लगाया और परेशान लोगों की समस्या सुनी . 

पर्चे पर लिखकर कर रहे समाधान 
जूनापनी के पास लगभग 70 साल पुराने हनुमान मंदिर में एक पुजारी ने धीरेंद्र शास्त्री के जैसे ही दिव्य दरबार लगाया.  इस दरबार में न केवल भारी भीड़ देखने को मिली बल्कि पुजारी जिसका नाम दास बताया जा रहा है. उन्होंने भीड़ में से लोगों को उनके नाम से बुलाकर उनकी समस्या को पर्चे पर लिखकर समाधान देते हुए देखा गया. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक यह दरबार रविवार और सोमवार को लगाया गया था और अब बताया जा रहा है कि अगले महीने अप्रैल से पुजारी हनुमंत दास के तीन दिन दरबार लगेंगे. 

Akhilesh Yadav: 'सांड सफारी क्यों नहीं कराती योगी सरकार', यूपी में सारस और सांड पर अखिलेश यादव का तीखा हमला 

धीरेंद्र शास्त्री के हैं चेले 
जूनागढ़ के ग्रामीणों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री से पुजारी हनुमंत दास ने गुरुदीक्षा ली है. ग्रामीणों का मानना है कि इसी कारण हनुमंत दास यह चमत्कार कर पा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक दरबार लगने केन बाद हनुमंत दास पुजारी के सबसे पहले मंदिर में मत्था  टेका और बाद में दरबार में आए भीड़ में से एक एक करके लोगों को उनके नाम से पुकार कर उन्हे अपने पास बुलाया और उनकी समस्या का पर्चा लिख कर समाधान भी बताया. 

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री के नए वायरल वीडियो पर बवाल, एफआईआर दर्ज Bagheshwar Dham Viral Video

Trending news