पैसे वापस न करने पड़ें, इसलिए Youtube से बम बनाना सीखा और कर दिया ब्लास्ट! पड़ोसी का बेटा झुलसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1205273

पैसे वापस न करने पड़ें, इसलिए Youtube से बम बनाना सीखा और कर दिया ब्लास्ट! पड़ोसी का बेटा झुलसा

Youtube Video: एसपी बागपत नीरज कुमार के.जदोन (Neeraj Kumar Jadoun) ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी रणवीर का पड़ोसी कामेश के साथ पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था. उसी को लेकर रणवीर ने पड़ोसी के दिमाग में टेरर बिठाने की कोशिश की और पैसे की देनदारी से बचने का प्लान बनाया...

पैसे वापस न करने पड़ें, इसलिए Youtube से बम बनाना सीखा और कर दिया ब्लास्ट! पड़ोसी का बेटा झुलसा

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां हम सोशल मीडिया और इंटरनेट को वरदान समझ बैठे हैं और वहां एक शख्स ने इसे मास डिस्ट्रक्शन का जरिया बना लिया है. दरअसल, बागपत की बड़ौत कोतवाली पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जिसने यूट्यूब से बम बनाना सीख लिया और फिर इस बम का इस्तेमाल उसने पड़ोसी के घर में ब्लास्ट करने के लिए किया. इस ब्लास्ट में पड़ोसी का बेटा भी झुलस गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स का मकसद पड़ोसी में डर बैठाना था. हालांकि अब वह पुलिस की गिरफ्त में है.

अखिलेश पूरी करेंगे आजम खान की यह बड़ी इच्छा! नाराजगी दूर करने की कोशिश में मानी बात

पैसे देने से बचना चाहता था आरोपी
जानाकरी के मुातबिक, पैसे के लेनदेन को लेकर हुए छोटे से विवाद में आरोपी शख्स ने बम बनाकर उसे ब्लास्ट करने की खौफनाक साजिश रची. केवल पड़ोसी को डराने के लिए आरोपी ने इतना बड़ा कदम उठा लिया. 

बम बनाकर पड़ोसी के पास रख आया
एसपी बागपत नीरज कुमार के.जदोन (Neeraj Kumar Jadoun) ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी रणवीर का पड़ोसी कामेश के साथ पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था. उसी को लेकर रणवीर ने पड़ोसी के दिमाग में टेरर बिठाने की कोशिश की और पैसे की देनदारी से बचने का प्लान बनाया. आरोपी ने यूट्यूब पर विधि सीख कर बम बना लिया. इसके बाद उस बम को पड़ोसी के दरवाजे पर रख आया. जब ब्लास्ट हुआ, तो हादसे में पड़ोसी का बेटा घायल हो गया. 

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पार्टी पर हमलावर हैं जीशान हैदर, कहा- 'राज्यसभा चुनाव के बाद करेंगे खुलासे'

यूट्यूब पर अपलोड वीडियो डिलीट कराने की कोशिश
बम विस्फोट होने के बाद पड़ोसी महिला थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. महिला की शिकायत पर बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो चौंकने वाला खुलासा हुआ. पूछताछ में आरोपी ने बम निर्माण और पड़ोसियों को डराने की बात कबूल की. पूछताछ के बाद बम बनाने की सामग्री बरामद करते हुए बड़ौत कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. वहीं, एसपी बागपत का कहना है कि यूट्यूब पर अपलोड वीडियो को भी डिलीट कराने के लिए पत्राचार किया जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news