Bahraich: बहराइच में बाघ ने मासूम बच्चे पर किया जानलेवा हमला, जंगल में दी दर्दनाक मौत
Advertisement

Bahraich: बहराइच में बाघ ने मासूम बच्चे पर किया जानलेवा हमला, जंगल में दी दर्दनाक मौत

Bahraich Tiger Killed Boy News: यूपी के बहराइच में एक बाघ (Tiger) ने मवेशी चराने गए मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. वन विभाग (Forest Department) ने बच्चे का शव जंगल से बरामद किया है.

Bahraich Katarniaghat Photo

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बाघ (Tiger) ने जंगल में मवेशी चराने गए लोगों पर हमला कर दिया और एक दस वर्षीय मासूम बच्चे को मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. बच्चे का शव जंगल के पास क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया है. मौके पर पहुंचे वन कर्मियों ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस को सौंप दिया है. वहां, इलाके में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक आंबा गांव कतर्निया जंगल से सटा हुआ है. इसी गांव का रहने वाला महफूज (10 वर्षीय) पुत्र अकबर खान देर शाम गांव के अन्य लोगों के साथ जंगल के निकट मवेशी चरा रहा था. इसी दौरान अचानक जंगल से एक बाघ निकल आया और उसने मवेशियों पर हमला कर दिया. बाघ को देखकर लोग भागने लगे, लेकिन बच्चा दौड़ नहीं पाया. बाघ ने बालक की गर्दन को अपने जबड़े में दबोच लिया. इसके बाद बच्चे को मौत के घाट उतार दिया.

Kanpur: कानपुर का जुनैद करने लगा तो गणपति का गुणगान तो ससुराल वालों ने मुश्किल में डाली जान, पुलिस से लगाई गुहार

लोगों ने वन विभाग को दी सूचना
इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने रेंज कार्यालय को घटना की सूचना दी. वन क्षेत्राधिकारी रामकुमार वन कर्मियों की टीम के साथ मौके पर पहुंचे. वन विभाग ने बालक के क्षत-विक्षत शव को जंगल से बरामद कर लिया. पुलिस बच्चे के शव का पोस्टमार्मट कर रही है. वहीं, बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम बना हुआ है. परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, इलाके में जिसने भी बच्चे की मौत के बारे में सुना स्तब्ध कर गया.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news