खेत की मेड़ पर गाय क्या चली गई गुस्से से भड़के दबंगों ने महिला को मौत के घाट उतार दिया!
Advertisement

खेत की मेड़ पर गाय क्या चली गई गुस्से से भड़के दबंगों ने महिला को मौत के घाट उतार दिया!

Bahraich News : दबंगों की खेत की मेड़ पर एक महिला की गाय चली गई. इस एक छोटी सी घटना से दबंग ऐसे भड़क गए कि उन्होंने पहले तो गाय चराने निकले महिला के बेटे की जमकर पिटाई कर दी और फिर बुजुर्ग महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक फोटो

राजीव शर्मा/बहराइच : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच में दबंगों ने ऐसी क्रूरता दिखाई है कि किसी की हत्या को अंजाम देने से भी बाज नहीं आए. एक बुजुर्ग महिला की महज इस वजह से हत्या कर दी क्योंकि उसकी गाय एक दबंग की खेत की मेड़ पर चली गई थी. इससे पहले दबंगों ने महिला के बेटे को भी जमकर पीटा.

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, बहराइच जिले के (Bahraich) मामला थाना विशेश्वरगंज इलाके का है जहां खेत की मेड़ पर पालतू मवेशी के निकलने से दबंग नाराज हुए और गुस्से से भड़क उठे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृत महिला के शव को कब्जे में ले लिया साथ ही महिला के शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया. दबंगों पर आरोप है कि उन्होंने बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया.

महिला के बेटे को भी जमकर पीटा 
इतना ही नहीं आरोप है कि दबंगों ने महिला के बेटे की भी जमकर पिटाई की. मृत महिला का बेटा कहारनपुरवा निवासी ननकुन्ने के बेट मिश्री लाल ने जानकारी दी है कि ननकुन्ने गांव से होकर गाय चराने ले जा रहा था. इतने में गाय बब्बू के खेत की मेढ़ से होकर निकली जिस पर बब्बू सहित तीन दबंगों ने ननकुन्ने की लाठियों से जमकर पिटाई कर दी. दबंगों के हाथों बेटे की पिटाई होता देख 70 वर्षिय मां कुंती देवी अपने बेटे को बचाने दौड़ी, जिस पर पिटाई कर रहे दबंगों ने उसकी भी खूब पिटाई की.

मौत का स्पष्ट कारण 
मामले को लेकर ननकुन्ने ने आरोप लगाया कि उसकी मां का गला दबा दिया जिसके कारण उसकी मौत (murder) हो गई. वहीं थाना विशेश्वरगंज की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जिसके बाद मौत के स्पष्ट कारण का खुलासा हो पाएगा. दूसरी तरफ पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- Surya Gochar 2023: आज मेष राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के राजा सूर्यदेव, मेष, कर्क समेत इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Trending news