बहराइच: उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh)  के बहराइच जिले (Bahraich District) में एक बड़ा चौकाने वाला मामला सामने आया है. घटना एक युवक को ज़हरीले सांप के काटने से जुड़ा हुआ है. बहराइच के जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उस समय अफ़रा-तफरी का माहौल छा गया. जब बाढ़ग्रस्त इलाके थाना खैरीघाट क्षेत्र के रायपुर के रहने वाले कन्हई लाल मौर्या के बेटे अजय मौर्या को ज़हरीले करैत सांप ने डस लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला
ये वाकिया उस समय हुआ जब अजय मौर्या अपने घर पर देर शाम पालतू मवेशियों के लिये चारा काटने गए. उसी दौरान चारे के ढेर में छुपे करैत सांप ने डस लिया. सांप के डसने की सूचना से घर में कोहराम मच गया, वहीं परिजन तत्काल मौके पर पहुंचे और करैत सांप को ज़िंदा पकड़कर डिब्बे में बंद करके मरीज के साथ सीधे जिला अस्पताल पहुंचे. जहां करैत सांप को देख अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष में मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल छाया रहा.


सांप को लेकर अस्पताल में पहुंचे परिजन
पीड़ित के परिजनों ने बताया कि सांप के काटने की सूचना पाते ही मौके पर देखा गया तो करैत सांप कुंडली मार कर बैठा हुआ था. जिसे पकड़कर मरीज के साथ डाक्टर को दिखाने अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मरीज को भर्ती कर इलाज शुरू किया, तब जाकर मरीज को राहत मिली, जिला अस्पताल में मरीज का इलाज चल रहा है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 26 अक्टूबर के बड़े समाचार