Banda News: सड़क हादसे में दंपति की मौत, इलाज के लिए ले जाते समय ढाई साल की मासूम ने भी तोड़ा दम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1577458

Banda News: सड़क हादसे में दंपति की मौत, इलाज के लिए ले जाते समय ढाई साल की मासूम ने भी तोड़ा दम

UP News: बांदा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई. इस दौरान ढाई साल की मासूम बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला

Banda News: सड़क हादसे में दंपति की मौत, इलाज के लिए ले जाते समय ढाई साल की मासूम ने भी तोड़ा दम

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बांदा ( Banda ) में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गई. इस दौरान ढाई साल की मासूम बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई. उसकी आनन फानन में अस्पताल में भेजा गया. जहां बच्ची की नाजुक हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया गया. वहीं, इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बिसंडा थाना क्षेत्र के अलिहा गांव के पास की घटना
आपको बता दें कि पूरा मामला बिसंडा थाना क्षेत्र का है. जहां बिलबई और आलिहा गांव के बीच ये घटना हुई. जानकारी के मुताबिक एक तेज रफ्तार बस ने बाइक में टक्कर मार दी. इस जोरदार टक्कर से बाइक सवार दंपति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. वहीं, उनकी ढाई साल की मासूम बच्ची भी गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद गंभीर अवस्था में मासूम को अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया. वहीं, इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते पर ही मासूम ने दम तोड़ दिया.

घर लौटते समय हुए सड़क हादसे का शिकार हुआ परिवार
जानकारी के मुताबिक छतरपुर निवासी राजू अपनी पत्नी संगीता और ढाई साल की मासूम बच्ची मिस्टी के साथ अपने घर छतरपुर लौट रहे थे. उसी दौरान तेज रफ्तार बस ने आलिहा गांव के पास बाइक में टक्कर मार दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची 108 में राजू संगीता और बच्ची मिस्टी को लेकर ट्रामा सेंटर पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने राजू और संगीता दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, गंभीर रूप से घायल मासूम बच्ची की प्राथमिक इलाज करने के बाद कानपुर रेफर कर दिया. जहां इलाज के लिए ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

Trending news