Barabanki: पेशी पर बोला बाहुबली मुख्तार अंसारी, छापेमारी के बहाने DM-SP ले गए उसकी फाइलें, बचाव करने से भी जा रहा रोका
Advertisement

Barabanki: पेशी पर बोला बाहुबली मुख्तार अंसारी, छापेमारी के बहाने DM-SP ले गए उसकी फाइलें, बचाव करने से भी जा रहा रोका

Barabanki News: मुख्तार अंसारी की बाराबंकी की एमपी/एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी हुई. मुख्तार जज को बताया कि बांदा जेल में छापा मारने के बहाने डीएम और एसपी समेत बाकी अधिकारी उसके मुकदमे से संबंधित सारे कागजात और फाइलें भी लेकर चले गए हैं. 

Barabanki: पेशी पर बोला बाहुबली मुख्तार अंसारी, छापेमारी के बहाने DM-SP ले गए उसकी फाइलें, बचाव करने से भी जा रहा रोका

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की फर्जी एंबुलेंस मामले में पेशी बाराबंकी की एमपी/एमएलए कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई. इसके अलावा गैंगस्टर मामले में पीठासीन अफसर कमल कांत श्रीवास्तव की कोर्ट में ऑनलाइन पेशी हुई. इस दौरान मुख्तार अंसारी ने जज को बताया कि बांदा जेल में छापा मारने के बहाने डीएम और एसपी समेत बाकी अधिकारी उसके मुकदमे से संबंधित सारे कागजात और फाइलें भी लेकर चले गए हैं. जिसमें उसके मुकदमे से संबंधित फाइलें भी थीं. मुख्तार ने बताया कि मुकदमे में उसे अपना बचाव करने से भी रोका जा रहा है.

29 मई को होगी अगली सुनवाई
वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी के दौरान बाहुबली मुख्तार अंसारी ने अपने वकील से बताया कि वह उनकी शिकायत के संबंध में एक प्रार्थना पत्र तैयार कर लें और अगली सुनवाई में कोर्ट में दें. बता दें कि एंबुलेंस और गैंगस्टर के मामले की सुनवाई बाराबंकी की एमपी/एमएलए कोर्ट और पीठासीन अधिकारी कमल कांत श्रीवास्तव की कोर्ट में हो रही है. कोर्ट ने गैंगस्टर मामले की सुनवाई की अगली तारीख अब 29 मई को दी है. जबकि 26 मई को एंबुलेंस केस में आरोपों पर बहस होगी.

मुख्तार का आरोप- केस में बचाव करने से रोका जा रहा
मुख्तार के वकील रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक मुख्तार अंसारी ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया है कि बांदा जेल में डीएम-एसपी समेत बाकी अधिकारी निरीक्षण के बहाने उसके मुकदमों से संबंधित फाइलें और कागजात लेकर चले गए हैं. साथ ही उसे अपने केस में बचाव करने से भी रोका जा रहा है. इसलिए इसके संबंध में एक प्रार्थनापत्र तैयार करके कोर्ट में प्रस्तुत कर दें. वकील ने बताया कि सुनवाई के दौरान कोर्ट ने पेशी की अगली तारीख 29 मई निर्धारित की है.

आजम खान हेट स्पीच केस में बाइज्जत बरी, एमपी एमएलए कोर्ट से मिली राहत

फर्जी कागजातों से एंबुलेंस इस्तेमाल करने का आरोप
दरअसल पंजाब की रोपड़ जेल में बंद रहने के दौरान बाहुबली मुख्तार अंसारी पर आरोप है कि बाराबंकी में फर्जी कागजातों से रजिस्टर्ड कराई गई एंबुलेंस का इस्तेमाल कर रहा था. 31 मार्च 2021 को तत्कालीन एआरटीओ पंकज सिंह ने मऊ के श्याम संजीवनी अस्पताल की संचालिका डॉ. अलका राय के खिलाफ बाराबंकी नगर कोतवाली में जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में मुख्तार अंसारी को आरोपी बनाने के बाद 25 मार्च 2022 को शहर कोतवाली में पुलिस ने मुख्तार और उसके 12 साथियों पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था. दोनों मामले अब अदालत में चल रहे हैं.

किसानों को बड़ा तोहफा, PM किसान सम्मान के नए लाभार्थियों को पिछली किस्तें भी मिलेंगी

WATCH: अलीगढ़ में दिखी तालिबान जैसी हैवानियत, छेड़छाड़ के आरोपी लड़के को नंगा घुमाया, गुप्तांग में डाली कील

 

Trending news