Barabanki: रेस्टोरेंट संचालक द्वारा कब्जाई जमीन पर दहाड़ा जिला प्रशासन का बुल्डोजर, और कड़े एक्शन की तैयारी
Advertisement

Barabanki: रेस्टोरेंट संचालक द्वारा कब्जाई जमीन पर दहाड़ा जिला प्रशासन का बुल्डोजर, और कड़े एक्शन की तैयारी

Barabanki News: बाराबंकी में रेस्टोरेंट के संचालकों की दबंगई के बाद वहां बुल्डोजर चला है. सदर एसडीएम, तहसीलदार और उनकी टीम ने बुलडोजर चलवाकर खाली करवाया है. साथ ही संचालक को दोबारा अवैध कब्जा न करने की चेतावनी दी गई है.

Barabanki: रेस्टोरेंट संचालक द्वारा कब्जाई जमीन पर दहाड़ा जिला प्रशासन का बुल्डोजर, और कड़े एक्शन की तैयारी

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से होकर गुजरे लखनऊ-अयोध्या हाईवे के किनारे स्थित कालिका हवेली रेस्टोरेंट के संचालकों की दबंगई के बाद वहां बुल्डोजर चला है. रेस्टोरेंट के द्वारा अवैध तरीके से कब्जा की गई जमीन को सदर एसडीएम, तहसीलदार और उनकी टीम ने बुलडोजर चलवाकर खाली करवाया है. वहीं जांच में यह भी पाया गया कि जिस जमीन पर रेस्टोरेंट का अवैध कब्जा था वह अभिलेखों में तालाब दर्ज है. 

रेस्टोरेंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी में जिला प्रशासन
आपको बता दें कि नगर कोतवाली क्षेत्र हाईवे किनारे सफेदाबाद में इस कालिका हवेली रेस्टोरेंट का संचालन किया जा रहा है. यह रेस्टोरेंट अब विवादों से घिरता जा रहा है. यहां पर आए दिन हो रही फायरिंग और मारपीट की घटनाओं से कानून व्यवस्था प्रभावित हो रही है. इसे देखते हुए जिला प्रशासन ने यह बड़ा कदम उठाया है. एसडीएम के मुताबिक संचालक को दोबारा अवैध कब्जा न करने की चेतावनी दी गई है, साथ ही जांच के बाद अब रेस्टोरेंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

तालाब की जमीन से हटवाया गया कब्जा, संचालक को जारी किया गया नोटिस
एक दिन पहले भी कालिका हवेली रेस्टोरेंट संचालकों पर मर्चेंट नेवी के अफसर इशांत मिश्रा, उसके भाई शौर्य मिश्रा और साथियों की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगा है. पुलिस इस मामले में मारपीट, जान से मारने जैसी गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्जकर जांच कर रही है, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. बता दें, यहां पर भोजन की गुणवत्ता को लेकर आए दिन शिकायतें आती रहती हैं. वहीं एसडीएम सदर विजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि तालाब की जमीन से रेस्टोरेंट का अवैध कब्जा हटवा दिया गया है. संचालक को नोटिस जारी किया गया है. उन्होंने बताया कि नक्शा पास न होने का मामला अभी भी कोर्ट में चल रहा है, अगली तारीख पर उसका निस्तारण कर कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news