बाराबंकी: अधिकारियों का नहीं खत्म हो रहा सपा नेता से प्रेम, बांटे गए स्वामी प्रसाद मौर्य के फोटो लगे पर्चे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1322418

बाराबंकी: अधिकारियों का नहीं खत्म हो रहा सपा नेता से प्रेम, बांटे गए स्वामी प्रसाद मौर्य के फोटो लगे पर्चे

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में श्रम विभाग के अधिकारियों का बीजेपी छोड़ चुके सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य से प्रेम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि श्रम विभाग के अधिकारियों ने ग्राम प्रधान और रोजगार सेवकों की एक बैठक की.

बाराबंकी: अधिकारियों का नहीं खत्म हो रहा सपा नेता से प्रेम, बांटे गए स्वामी प्रसाद मौर्य के फोटो लगे पर्चे

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जनपद में श्रम विभाग के अधिकारियों का बीजेपी छोड़ चुके सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य से प्रेम खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि श्रम विभाग के अधिकारियों ने ग्राम प्रधान और रोजगार सेवकों की एक बैठक की. जिसमें सहायक श्रम आयुक्त मयंक सिंह भी मौजूद थे. इस कार्यक्रम में अधिकारियों ने ग्राम प्रधान और रोजगार सेवकों को सपा नेता व पूर्व बीजेपी मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की फोटो लगा पर्चा बांट दिया.

इस पर्चे में पीएम मोदी, सीएम योगी के साथ सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की फोटो लगी है. स्वामी प्रसाद मौर्य की फोटो लगा पर्चा बांटने के बाद अब श्रम विभाग के अधिकारियों का यह कारनामा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं लोग इस मामले को अधिकारियों का समाजवादी पार्टी से प्रेम बता रहे हैं.

फतेहपुर: लेखपाल की शर्मनाक करतूत, मृतक को जिंदा बताकर मांगता रहा रिश्वत

अधिकारियों का नहीं खत्म हो रहा सपा प्रेम 
बाराबंकी जनपद के सिरौलीगौसपुर ब्लाक सभागार में श्रम विभाग की एक बैठक बुलाई गई थी. इस बैठक में ब्लॉक क्षेत्र के सभी ग्राम प्रधान और रोजगार सेवकों को बुलाया गया था. इस बैठक में सहायक श्रम आयुक्त मयंक सिंह भी मौजूद थे. इस बैठक में मौजूद सभी अधिकारियों के बीच ग्राम प्रधान और रोजगार सेवकों को एक पर्चा बांटा गया था. जब पर्चे पर प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के साथ बीजेपी छोड़ चुके मौजूदा सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का फोटो लगा दिखा तो यह चर्चा का विषय बन गया. देखते ही देखते श्रम विभाग के अधिकारियों का यह कारनामा तेजी से वायरल होने लगा, जिले के लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया. 

Viral Video: Shilpi Raj के Bhojpuri Song पर CUTE बच्ची ने मचाया धमाल, डांस स्टेप की कायल हुई दुनिया

Trending news