सिरफिरे युवक का तांडव, अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मार घर में दफनाया, पिता-भाई पर किया जानलेवा हमला
Advertisement

सिरफिरे युवक का तांडव, अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मार घर में दफनाया, पिता-भाई पर किया जानलेवा हमला

सिरफिरे शख्स ने जमकर जमकर तांडव मचाया है. अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने पहले पत्नी को मारकर घर में दफनाया और जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने छोटे भाई और पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में छोटे भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है.

सिरफिरे युवक का तांडव, अवैध संबंधों के शक में पत्नी को मार घर में दफनाया, पिता-भाई पर किया जानलेवा हमला

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: बाराबंकी में एक सिरफिरे शख्स ने जमकर जमकर तांडव मचाया है. अवैध संबंधों के शक में एक शख्स ने पहले पत्नी को मारकर घर में दफनाया और जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा तो उसने छोटे भाई और पिता पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में छोटे भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है.

पूरी वारदात बाराबंकी में सुबेहा थाना क्षेत्र के शुकुलपुर गांव की है, जहां विजय शुक्ला नाम के एक सिरफिरे शख्स ने शुक्रवार को जमकर तांडव मचाया है. जहां एक सिरफिरे ने छोटे भाई के साथ अवैध संबंधों के शक में दो दिन पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार कर उसका शव में घर में दफनाया और जब इतने से भी उसका मन नहीं भरा, तो आज उसने अपने छोटे भाई अखिलेश ऊर्फ अजय और पिता राजनारायन पर भी धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया.

इस हमले में छोटे भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है। पत्नी और छोटे भाई की जान लेने और पिता को गंभीर रूप से घायल करने के बाद सिरफिरे ने अपने ऊपर भी फायर कर लिया, जिसमें उसकी गर्दन में गोली लगी है। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुआ है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का आसपास के लोगों ने वीडियो भी बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. 

इस वारदात की जानकारी मिलने पर आनन-फानन में बाराबंकी जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स, अपर पुलिस अधीक्षक मनोज पांडे समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक भाई के शव को कब्जे में लेकर, गंभीर रूप से घायल पिता और आरोपी विजय शुक्ला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से हालत गंभीर होने के चलते उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. इसके अलावा पुलिस ने पत्नी के शव को भी घर से बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि फिलहाल यह पूरी वारदात अवैध संबंधों के शक में हुई है. इसके अलावा वारदात से जुड़े तमाम सबूत पुलिस जुटा रही है और गांव वालों से बात करने की कोशिश कर रही है. जांच में आगे जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news