Barabanki News: सरयू के तेज बहाव में दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत, मछली पकड़ने नदी गए थे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1281818

Barabanki News: सरयू के तेज बहाव में दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत, मछली पकड़ने नदी गए थे

बाराबंकी में मछली पकड़ने नदी गए दो सगे भाइयों और उनके एक दोस्त की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने काफी देर तक चलाए गए रेस्क्यू ऑपरेशन से बच्चों का शव बरामद कर लिया है. बच्चों के परिजनों का इस घटना के बाद रो-रो कर बुरा हाल है.

Barabanki News: सरयू के तेज बहाव में दो सगे भाइयों समेत तीन बच्चों की मौत, मछली पकड़ने नदी गए थे

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: जिले के टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों समेत 3 नाबालिक बच्चों की सरयू नदी में डूबने से मौत हो गई. इन तीनों बच्चों की उम्र 12 से 16 साल के बीच है. बताया जा रहा है ये बच्चे सरयू नदी में मछली पकड़ने गए थे. उसी दौरान तेज बहाव की चपेट में आ गए. इसी बीच एक दूसरे को बचाने के चक्कर में ये सभी गहरे पानी में चले गए. जिससे तीनों की मौत हो गई. यह दर्दनाक घटना 30 जुलाई दोपहर की है. मछली पकड़ने नदी की ओर गए बच्चे काफी देर बाद भी जब घर नहीं लौटे तो परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

fallback

मछली पकड़ने नदी गए थे

टिकैतनगर कोतवाली क्षेत्र के बेलखारा गांव के रहने वाले दो सगे भाई सलाउद्दीन और कुतुबुद्दीन जिनमें से एक की उम्र 12 साल दूसरे की उम्र 14 साल है. वहीं गांव के ही एक अन्य युवक जिसकी उम्र 16 साल है, सरयू नदी में मछली पकड़ने गए थे. जब 30 जुलाई देर रात तक यह तीनों घर नहीं आए तो परिजनों ने टिकैतनगर कोतवाली में पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. 

यह भी पढ़ें:Bahraich:यूपी के गब्बर सिंह की 1 अरब 10 करोड़ की संपत्ति जब्त,प्रशासन का बड़ा एक्शन

पुलिस ने चलाया रेस्क्यू ऑपरेशन

पुलिस को जब शक हुआ तो नदी में स्थानीय मछुआरों और गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की गई. लेकिन बच्चों की जान नहीं बचाई जा सकी.. नाबालिगों की मौत के बाद परिजनों का रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं पुलिस और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने लोगों को बरसात के दिनों नदी में जाने से सतर्क रहने को कहा है.

रुद्रप्रयाग में गौरीकुण्ड़ राजमार्ग पर भूस्खलन, रास्ते में फंसे लोग, देखें पहाड़ के टूटने का Video

Trending news