Bareilly: ऑनलाइन डेटिंग करने वाली 'दुल्हन' निकली तीन बच्चों की मां, युवक संग ऐसे कर दिया 'खेला!'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1788423

Bareilly: ऑनलाइन डेटिंग करने वाली 'दुल्हन' निकली तीन बच्चों की मां, युवक संग ऐसे कर दिया 'खेला!'

Bareilly News:   सोशल मीडिया पर दोस्ती कराने वाले तमाम ऐप मौजूद हैं. लेकिन इन ऐप पर आप कहीं धोखा ना दे जाएं, इसके लिए भी सावधान रहना चाहिए. बरेली में एक ऐसा ही मामला  सामने आया है. 

Bareilly: ऑनलाइन डेटिंग करने वाली 'दुल्हन' निकली तीन बच्चों की मां, युवक संग ऐसे कर दिया 'खेला!'

अजय कश्यप/बरेली: सोशल मीडिया पर दोस्ती कराने वाले तमाम ऐप मौजूद हैं. शायद उनमें से कई दोस्त आपकी फोनबुक में भी आ चुके होंगे. लेकिन इन ऐप पर आप कहीं धोखा ना दे जाएं, इसके लिए भी सावधान रहना चाहिए. बरेली में एक ऐसा ही मामला  सामने आया है. जहां एक 3 बच्चों की मां ने एक युवक को अपने आप को कुंवारा बताकर प्रेम के झांसे में लिया और उसके बाद उससे निकाह भी कर लिया. इसके बाद दुल्हन घर से नकदी और सामान लेकर रफूचक्कर हो गई. यह मामला बरेली में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

क्या है पूरा मामला?
इज्जत नगर थाना क्षेत्र के ग्राम धोरेरा माफी के फैजल ने बताया कि मोबाइल ऐप के जरिए उसकी सोनम नाम की एक लड़की से दोस्ती हुई थी. दोस्ती देखते ही देखते परवान चढ़ गई, दोनों में प्रेम हुआ और साथ जीने मरने की कसमें भी खाईं. इतना ही नहीं सोनम ने अपने आप को कुंवारा बताकर फैजल से निगाह भी कर लिया और उसके बाद फैजल के घर से महंगे जेवरात नगदी लेकर रफूचक्कर हो गई.

झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का आरोप
जब उसने जांच पड़ताल की तो पता चला सोनम पहले से ही विवाहित थी और उसके 3 बच्चे भी हैं. अब ऐसे में फैजल अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा था. उसने अपने तेवर दिखाते हुए सोनम पर कड़ी कार्रवाई की बात कही तो अब सोनम उल्टा उसको ही झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है. ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि कैसे मोबाइल ऐप के जरिए भोले-भाले युवाओं को अपने झांसे में फसाया जाता है और फिर उनकी संपत्ति पर डाका डाला जाता है. 

पीड़ित ने पुलिस से की शिकायत
शादी के बाद फैजल ने सोनम को अलग से कमरा भी लेकर दे रखा था लेकिन जब उसको पता चला कि वह उसकी प्रेमिका नहीं लुटेरी दुल्हन के रूप में उससे लूट कसूर करने आई है तो उसके होश फाख्ता हो .गए फैजल के मुताबिक इस पूरी कहानी में सोनम का पहला पति भी शामिल है. साथ ही चार-पांच अन्य लोग भी हैं, जो इस पूरी षड्यंत्र में बराबर के भागीदार हैं. फैजल ने थाना इज्जत नगर में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. 

Trending news