Shilpi Raj और माही श्रीवास्तव का गाना 'काला साड़ी' मचा रहा धमाल, व्यूज 27 मिलियन के पार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1249767

Shilpi Raj और माही श्रीवास्तव का गाना 'काला साड़ी' मचा रहा धमाल, व्यूज 27 मिलियन के पार

Shilpi Raj Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में बेहतरीन सिंगर्स की लिस्ट में शुमार शिल्पी राज अपनी गायिकी के दम पर लाखों दिलों पर राज करती हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है.

Shilpi Raj और माही श्रीवास्तव का गाना 'काला साड़ी' मचा रहा धमाल, व्यूज 27 मिलियन के पार

Shipli Raj Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन सिंगर शिल्पी राज के गाये हुए सभी गाने मिलेनियम क्लब में शामिल हो जाते हैं. शिल्पी का  'काला साड़ी' सॉन्ग 2 महीने में 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है. ये भोजपुरी की खाटी स्टाइल में गाया हुआ गाना है. जो दर्शकों को बेहद ही पसंद आ रहा है. 

इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एंड बोल्ड अदाकारा माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है. इनके भी सोशल मीडिया में काफी चर्चे होते हैं. माही के फोटोज और वीडियोज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. इनकी अदाओं के भोजपुरिया दर्शक कायल हैं. तभी तो इनके रिलीज हुए गाने को दर्शक हाथों-हाथ उठा लेते हैं.

यह भी पढ़ें- साड़ी में भी हॉट नजर आईं मोनालिसा, फैंस से कुछ ऐसा कहा कि आई कमेंट की बाढ़

यहां देखें वीडियो: 

भोजपुरी गाना ‘काला साड़ी’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इसमें एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव को बेहतरीन देसी अंदाज में देखा जा सकता है. वो बेहद ही प्यारी लग रही हैं. साड़ी में एक्ट्रेस को जमकर ठुमके लगाते हुए भी देखा जा सकता है. उन्होंने इस गाने पर परफॉर्म करके सबका मन मोह लिया है. इसमें उनकी अदाएं और एक्सप्रेशंस तो देखते ही बन रही है.

यह भी पढ़ें- Punam Dubey अपनी खूबसूरती से फैंस पर ढाती हैं कहर, इन Photos को देख हार बैठेंगे दिल

माही की अदाएं और शिल्पी राज की जादुई आवाज ने सबको दीवाना बना लिया है. यही वजह है कि वीडियो को 27 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे जल्द ही 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी मिल जायेंगे. गाने को अब तक 208K लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की को-स्टार संग केमिस्ट्री खूब जंच रही है.

शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने ‘काला साड़ी’ विजय चौहान ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं, इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. 

Trending news