कुख्यात गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी, प्रयागराज में कुर्क हुई करोड़ों की संपत्ति
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1308568

कुख्यात गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी, प्रयागराज में कुर्क हुई करोड़ों की संपत्ति

Prayagraj News: प्रयागराज में कुख्यात गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख मोहम्मद मुजफ्फर (Mohammad Muzaffar) के खिलाफ प्रयागराज पुलिस (Prayagraj Police) ने बड़ी कार्रवाई की है. 

 

कुख्यात गो तस्कर सपा ब्लॉक प्रमुख पर योगी सरकार की कार्रवाई जारी, प्रयागराज में कुर्क हुई करोड़ों की संपत्ति

मो.गुफरान/प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में माफिया-अपराधियों के अवैध साम्राज्य के खिलाफ पुलिस (Prayagraj Police) की कार्रवाई जारी है. जनपद के गंगापार के नवाबगंज इलाके में गुरुवार को समाजवादी पार्टी के ब्लॉक प्रमुख (SP Block Pramukh) गो तस्कर मोहम्मद मुजफ्फर (Action Against Mohd. Muzzafar) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है. गो तस्कर की नवाबगंज स्थित 2.5 करोड़ की अवैध संपत्ति को प्रयागराज पुलिस ने गैंगस्टर के तहत कुर्क किया है. 

गौरतलब है कि प्रयागराज पुलिस ने पिछले दो सप्ताह के भीतर कुख्यात गो तस्कर मोहम्मद मुजफ्फर को बड़ी आर्थिक चोट पहुंचाई है. अब तक मुजफ्फर की बीस करोड़ से अधिक की संपत्तियों को गैंगस्टर के तहत कुर्क किया जा चुका है. इसके पहले पूरामुफ्ती, धूमनगंज और खुल्दाबाद में तीन अलग-अलग संपत्तियों की कुर्की हो चुकी है. वहीं, गुरुवार को नवाबगंज के चफरी गांव में बने आलीशान मकान को गैंगस्टर के तहत कुर्क किया गया है. एसएसपी शैलेश कुमार पाण्डेय ने कहा कि अपराधियों और माफिया के अवैध साम्राज्य के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी. 

यह भी पढ़ें- Prayagraj : फिल्मी स्टाइल में कारोबारी से 6 लाख से अधिक की लूट, CCTV खोलेगा राज

जेल में रहते हुए सपा के टिकट पर जीता था ब्लॉक प्रमुख का चुनाव
मुजफ्फर उस समय सुर्खियों में आया था, जब उसने पैसे के दम पर न केवल समाजवादी पार्टी से ब्लॉक प्रमुख पद का टिकट हासिल किया. बल्कि जेल में रहते हुए ही ब्लॉक प्रमुख का चुनाव भी जीत लिया. इसी बीच माफिया के खिलाफ हो रही योगी सरकार की कार्रवाई के निशाने पर अंतर्राज्यीय गो तस्कर मुजफ्फर भी आ गया. मोहम्मद मुजफ्फर मौजूदा समय में जेल में बंद है. 

प्रयागराज के अलावा अन्य जिलों में भी दर्ज है मुकदमा 
बता दें कि मुजफ्फर के खिलाफ प्रयागराज के अलावा फतेहपुर, कानपुर, वाराणसी, चंदौली और बिहार में भी गो तस्करी के आरोप में मुकदमा दर्ज है. मोहम्मद मुजफ्फर की पहले भी करोड़ों की अवैध संपत्तियों को कुर्क किया जा चुका है. पुलिस के मुताबिक, माफिया और अपराधियों द्वारा अर्जित अवैध संपत्तियों के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. 

यह भी पढ़ें- बाहुबली पूर्व विधायक राजन तिवारी गिरफ्तार, डॉन श्रीप्रकाश शुक्ला के साथ थे आरोपी

Kanha Jhanki and Bansuri Decoration: ऐसे कान्हा की झांकी सजाकर पूजा करने से दूर होते हैं घर के वास्तु दोष

Trending news