PM-CM का जबरा फैन! बालों की कटिंग कराकर लिखवाया मोदी-योगी, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement

PM-CM का जबरा फैन! बालों की कटिंग कराकर लिखवाया मोदी-योगी, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

पीएम मोदी और प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जबरदस्त प्रशंसक युवक ने अपने बालों की कटिंग अनोखे तरीके से कराकर मोदी और योगी लिखवाया है. मोदी और योगी लिखे अनोखे हेयर स्टाइल वाले युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. 

PM-CM का जबरा फैन! बालों की कटिंग कराकर लिखवाया मोदी-योगी, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

सुनील सिंह/संभल: संभल मे पीएम नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक युवक की अनोखी तस्वीर सामने आई है. पीएम मोदी और प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जबरदस्त प्रशंसक युवक ने अपने बालों की कटिंग अनोखे तरीके से कराकर मोदी और योगी लिखवाया है. मोदी और योगी लिखे अनोखे हेयर स्टाइल वाले युवक की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मोदी और योगी लिखे अनोखे हेयर स्टाइल वाला युवक संभल जिले के नारंग पुर गांव का श्याम सिंह यादव बताया जा रहा है.  जानकारी के अनुसार युवक श्याम सिंह यादव देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लागू की गई नीतियों और देश हित के लिए किए जा रहे कार्यों की वजह से पीएम और सीएम योगी का जबरदस्त प्रशंसक है.

अमेठी: तीन दिवसीय राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का दूसरा दिन, खिलाड़ियों ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

बताया जा रहा है श्याम सिंह यादव ने पीएम मोदी और सीएम योगी के प्रति अपना सम्मान जाहिर करने के लिए अपने बालों की यह अनोखी कटिंग खास तौर से करवाई है. युवक ने अपने सिर के एक साइड में मोदी तो दूसरी साइड में योगी लिखवाया है. अनोखे हेयर स्टाइल वाले युवक श्याम सिंह की तस्वीरे सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग अनोखे स्टाइल के लिए श्याम सिंह के जज्बे की तारीफ में जमकर कमेंट कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

 

Trending news