Viral Video: रोटियों पर थूकने वाला आरोपी गिरफ्तार, अब खाएगा जेल की हवा
Advertisement

Viral Video: रोटियों पर थूकने वाला आरोपी गिरफ्तार, अब खाएगा जेल की हवा

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में खाना बनाने वाला शख्स थूक का इस्तेमाल कर रोटी बना रहा था. पूरा मामला नजीबाबाद के जलालाबाद चौक स्थित होटल का था. वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की थी.

Viral Video: रोटियों पर थूकने वाला आरोपी गिरफ्तार, अब खाएगा जेल की हवा

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में खाना बनाने वाला शख्स थूक का इस्तेमाल कर रोटी बना रहा था. पूरा मामला नजीबाबाद के जलालाबाद चौक स्थित होटल का था. वीडियो के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trailer: खेसारी और आम्रपाली की अपकमिंग मूवी का ट्रेलर रिलीज, दिख रही जबरदस्त केमिस्ट्री

होटल में रोटी बनाने के दौरान रोटी पर थूकता दिख रहा था युवक 
आपको बता दें कि रोटी बनाने वाला युवक होटल में रोटी बनाने के दौरान रोटी पर मुंह से थूकता नजर आया था. खबर दिखाए जाने के बाद बिजनौर पुलिस हरकत में आई. बता दें कि ये मामला जलालाबाद चौक स्थित सदाबहार होटल का था. 

Jaiba Pardesh Song: जइबा परदेश पिया, जुदा होके घरवा से... आवा टीका कदी बलमू आखि के कजरवा से...

एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी डॉक्टर प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि सदाबहार चिकन होटल पर काम करने वाला युवक अरबाज रोटी बनाने का काम करता है. अरबाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. जिसमें वह रोटी बनाते समय रोटी पर थूक रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद नजीबाबाद पुलिस हरकत में आई. आज आरोपी युवक अरबाज को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news