Shahjahanpur News: बेटी के सामने बदमाशों ने बाप के सीने में उतार दी गोली, वीडियो देख दिल दहल उठेगा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1824615

Shahjahanpur News: बेटी के सामने बदमाशों ने बाप के सीने में उतार दी गोली, वीडियो देख दिल दहल उठेगा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने बेटी से सामने ही उसके बाप के सीने में गोली मार दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार गए. घटना के बाद आस पास के इलाके में चीख-पुकार मच गई.

Bike riders shot visual

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बेख़ौफ़ बदमाशों ने बेटी से सामने ही उसके बाप के सीने में गोली मार दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार गए. घटना के बाद आस पास के इलाके में चीख-पुकार मच गई. आनन-फानन में स्थानीय लोग गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए. नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने  घायल शोएब को बरेली रेफर कर दिया. वारदात की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया. वहीं बदमाशों द्वारा गोली मारने की पूरी वारदात पास में लगे CCTV में कैद हो गई. जिस ने भी यह वीडियो देखा उसकी रूप कांप गई.

यहां की है घटना...
यूपी के शाहजहांपुर जिले के चौक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला बाबूजई में रविवार शाम को सरेराह बाइक सवार दो युवकों ने शुएब उर्फ शब्बू (28) को उसकी ही बेटी के सामने गोली मार दी. मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम पंजाब से अपने घर आया मोहम्मद शोएब अपनी बेटी को कंधे पर बैठाकर बाजार ले जा रहा था. इसी बीच एक बदमाश ने मोहम्मद शोएब को सटाकर गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश अपने दो साथियों के साथ मौके से फारार हो गया. वहीं स्थानियों लोगों की जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल का पूर्व में अपनी शादी को लेकर शहर में एक परिवार से विवाद चल रहा था,जिसके बाद उसने दिल्ली में एक लड़की से शादी कर ली थी

सीसीटीवी में कैद गोलीकांड 
बेटी को कंधे पर बैठाकर मोहम्मद शोएब बाजार ले जा रहा था. इसी बीच कुछ बाइक सवार उसके सामने से आये और पलक झपकते ही उसकों सटा कर गोली मारी दी. सेकेंड में ही मोहम्मद शोएब बेटी को लेकर नीचे गिर गया. गोली की आवाज सुनते ही आस पास के इलाके में हड़कंप मच गया. बदमाशों की यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस वीडियो के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

Viral Video: बच्ची के सामने बाप को बदमाशों ने मारी दी गोली, वारदात सीसीटीवी में कैद

Trending news