BJP Incharge: बीजेपी ने 4 राज्यों में प्रभारी बदले, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी किया बदलाव
Advertisement

BJP Incharge: बीजेपी ने 4 राज्यों में प्रभारी बदले, मध्य प्रदेश और राजस्थान में भी किया बदलाव

BJP Incharge: बीजेपी ने 4 राज्यों में प्रभारी बदले, प्रकाश जावड़ेकर को तेलंगाना का प्रभार सौंपा

UP BJP Incharge

BJP Incharge: बीजेपी ने 4 राज्यों में प्रभारी बदले, प्रकाश जावड़ेकर को तेलंगाना का प्रभार सौंपा. प्रह्लाद जोशी को राजस्थान का कार्यभार सौंपा गया है. ओम माथुर को छत्तीसगढ़ का प्रभारी बनाया गया है. पूर्व केंद्रीय प्रकाश जावड़ेकर को तेलंगाना की जिम्मेदारी दी गई है. 

बीजेपी ने राजस्थान , छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और तेलंगाना के चुनाव प्रभारी और सह चुनाव प्रभारी नियुक्त किए हैं. राजस्थान में प्रहृलाद जोशी, कुलदीप बिश्नोई, नितिन पटेल चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं. छत्तीसगढ़ में ओम प्रकाश माथुर, मनसुख मंडाविया को चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है. मध्य प्रदेश में भूपेंद्र यादव और अश्विणी वैष्णव को प्रभार सौंपा गया है. तेलंगाना में प्रकाश जावडेकर और सुनील बंसल अब जिम्मेदारी संभालेंगे. 

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव भी होने हैं. ऐसे में चुनाव प्रभारियों की घोषणा को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई में चल रही है. वहीं छत्तीसगढ़ में रमन सिंह के बाद कांग्रेस ने पिछली बार चुनाव में सत्ता हाथ से छीन ली थी. वहीं राजस्थान में भी अशोक गहलोत की अगुवाई में कांग्रेस सरकार है और वहां भी बीजेपी और कांग्रेस में सीधी टक्कर है. 

राजस्थान में प्रह्ललाद जोशी चुनाव प्रभारी के अलावा कुलदीप बिशनोई, नितिन पटेल को सह प्रभारी के तौर पर जिम्मेदारी दी गई है. छत्तीसगढ़ में ओम प्रकाश माथुर प्रदेश चुनावी प्रभारी और डॉ. मनसुख मंडाविया को सह चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है. मध्य प्रदेश में भूपेंद्र यादव को प्रदेश चुनाव प्रभारी और अश्विनी वैष्णव को सह चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया है. तेलंगाना में प्रकाश जावड़ेकर प्रदेश चुनाव प्रभारी और सुनील बंसल सह चुनाव प्रभारी बनाए गए हैं. 

 

WATCH: पीएम मोदी गीता प्रेस के शताब्दी समारोह में हुए शामिल, कुछ ही देर में वंदे भारत ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी

 

Trending news