UP News: बृज भूषण शरण सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में करेंगे शक्ति प्रदर्शन, 11 जून को होगा बड़ी रैली का आयोजन
Advertisement

UP News: बृज भूषण शरण सिंह अपने संसदीय क्षेत्र में करेंगे शक्ति प्रदर्शन, 11 जून को होगा बड़ी रैली का आयोजन

Brij Bhushan Sharan Singh: बृज भूषण शरण सिंह अब अपने संसदीय क्षेत्र में शक्ति प्रदर्शन करेंगे. इसके लिए करनैलगंज में ग्यारह जून (11 June) को बड़ी रैली (Rally) आयोजित होने वाली है. आपको बता दें बीते पांच जून को होने वाली रैली को स्थगित हो गई थी. 

Brij Bhushan Sharan Singh (File Photo)

लखनऊ: भाजपा नेता और कैसरगंज से सांसद बृज भूषण शरण सिंह अब अपने संसदीय क्षेत्र में ही ताकत दिखाएंगे. बृज भूषण शरण सिंह शक्ति प्रदर्शन के लिए करनैलगंज में ग्यारह जून को बड़ी रैली करने की तैयारी कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इस रैली के आयोजन की जिम्मेदारी विधायक अजय सिंह और अन्य सहयोगियों को सौंपी गई है. खाप पंचायतों के अल्टीमेटम के बाद पांच जून को अयोध्या में प्रस्तावित जनचेतना रैली रद्द कर दी गई थी. फिलहाल, यह रैली चर्चा का विषय बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक यह रैली 11 जून को होगी. यहां केंद्र की मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियां बताने के नाम पर बृज भूषण शरण सिंह शक्ति प्रदर्शन करेंगे. बृजभूषण शरण सिंह के मामले को जातीय रंग की ओर बढ़ता देख भाजपा नफा नुकसान का आंकलन कर रही है. आपको बता दें बृज भूषण शरण सिंह पर भारतीय पहलवानों ने महिला खिलाड़ियों के यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. बीते दिनों दिल्ली के जंतर मंदर पर धरना दे रहे पहलवानों को दिल्ली पुलिस ने हटाया था, उस समय यह मामला काफी गरमा गया था. 

पांच जून की रैली स्थगित हुई थी
अयोध्या में पांच जून को होने वाली रैली रद्द हो गई थी. बृज भूषण सिंह ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर लिखा 'मेरे प्रिय शुभचिंतकों ! आपके समर्थन के साथ पिछले 28 वर्षों से लोकसभा के सदस्य के रूप में सेवा की है. मैंने सत्ता और विपक्ष में रहते हुए सभी जातियों, समुदायों और धर्मों के लोगों को एकजुट करने का प्रयास किया है. इन्हीं कारणों से मेरे राजनीतिक विरोधियों और उनकी पार्टियों ने मुझ पर झूठे आरोप लगाए हैं.

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर की सुभासपा और बीजेपी के गठबंधन का ऐलान जल्द, क्या 2014 जैसा असर दिखेगा?

भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने आगे लिखा वर्तमान स्थिति में कुछ राजनीतिक दल विभिन्न स्थानों पर रैलियां कर प्रांतवाद, क्षेत्रवाद और जातीय संघर्ष को बढ़ावा देकर सामाजिक समरसता को भंग करने का प्रयास कर रहे हैं. उद्देश्य यह है कि 5 जून को अयोध्या में एक संत सम्मेलन आयोजित करने का निर्णय लिया गया ताकि पूरे समाज में फैल रही बुराई पर विचार किया जा सके, लेकिन अब जबकि पुलिस आरोपों की जांच कर रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए "जन चेतना महाराली, 5 जून, अयोध्या चलो" कार्यक्रम कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

Trending news