यूपी की नई योगी सरकार पर बोले राकेश टिकैत, कहा-'बाबा का बुलडोजर ठीक जगह चलना चाहिए'
Advertisement

यूपी की नई योगी सरकार पर बोले राकेश टिकैत, कहा-'बाबा का बुलडोजर ठीक जगह चलना चाहिए'

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बिजली के दाम भी हरियाणा के बराबर होने चाहिए... उन्होंने डिजिटल इंडिया की बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के मॉडल प्रोजेक्ट डिजिटल इंडिया के तहत गन्ने का भुगतान भी अब डिजिटल हो जाना चाहिए.....

यूपी की नई योगी सरकार पर बोले राकेश टिकैत, कहा-'बाबा का बुलडोजर ठीक जगह चलना चाहिए'

पारस गोयल/मेरठ: भाकियू नेता राकेश टिकैत आज यूपी के मेरठ में थे. टिकैत उन जगहों पर भी गए जो कि किसान आंदोलन के समय धरनास्थल बनाए गए थे. इस दौरान टिकैत ने नई योगी सरकार के बारे में बात करते हुए कहा कि बाबा का बुलडोजर सही जगह पर चलना चाहिए.इसके अलावा टिकैत ने गन्ना, गेंहू, आंदोलन के बारे में भी बात की.

मायावती ने अखिलेश यादव को घेरा, बोलीं-'विदेश दौरों को विकास कहकर कमियों पर पर्दा डालने की कोशिश'

यूपी में शिक्षा और स्टेडियम पर बात होनी चाहिए
मीडिया से बात करते हुए राकेश टिकैत ने हरियाणा का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां की तर्ज पर यूपी में भी स्टेडियम और शिक्षा पर काम होना चाहिए. स्टेडियम को लेकर उन्होंने कहा कि स्टेडियम बनने से युवाओं को अच्छी सुविधाएं मिलेंगी. बच्चे सड़कों पर दौड़ लगाते हैं और हादसे हो जाते हैं. स्टेडियम बनने से उनको सुविधा मिलेगी. 

इस बार गन्ने का भुगतान डिजिटल होना चाहिए
इसके अलावा किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बिजली के दाम भी हरियाणा के बराबर होने चाहिए. उन्होंने डिजिटल इंडिया की बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के मॉडल प्रोजेक्ट डिजिटल इंडिया के तहत गन्ने का भुगतान भी अब डिजिटल हो जाना चाहिए.पीएम मोदी का पायलट प्रोजेक्ट है डिजिटल इंडिया.

इस बार मिलेगा गेंहू का अच्छा दाम
भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा कि इस बार गेंहू का दाम अच्छा मिलेगा.सरकार के रहमो करम पर नहीं इंटरनेशनल बाजार में गेंहू की कमी है.किसान सस्ते में गेंहू न बेचे, इन सब बातों का ध्यान रखें और कटाई का ध्यान रखें. टिकैत ने कहा कि प्रेस को भी आजादी मिले बोलने की. सरकार किसी का गला न घोंटे.

मंहगाई कंट्रोल करे सरकार
राकेश टिकैत ने कहा कि महंगाई सरकार के कंट्रोल में है. सरकार मंहगाई को बढ़ा-घटा सकती है. सरकार को गर्ल्स हॉस्टल बनना चाहिए. टिकैत ने कहा कि अभी एमएसपी पर कमेठी गठित नहीं हुई है. आंदोलन के बारे में बोलते हुए कहा कि ये कभी खत्म होता है क्या.

देवरिया: नकल माफिया गिरोह का भंडाफोड़, ग्राम प्रधान के घर लिखी जा रही थी बोर्ड की कापियां, 9 गिरफ्तार

यूपी-उत्तराखंड हलचल: इन खबरों पर रहेगी पूरे दिन नजर, एक क्लिक पर पढ़ें आज के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news