Blackmail: पहले डेटिंग ऐप से डेट पर बुलाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का गेम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1561465

Blackmail: पहले डेटिंग ऐप से डेट पर बुलाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का गेम

UP Crime News: ग्रेटर नोएडा में डेटिंग ऐप का इस्तेमाल कर लोगों को डेट पर बुलाकर ब्लैकमेलिंग का गेम चल रहा है. इस मामले में बिसरख पुलिस ने एक गैंग का पर्दाफाश किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Blackmail: पहले डेटिंग ऐप से डेट पर बुलाया, फिर अश्लील वीडियो बनाकर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का गेम

ग्रेटर नोएडा: नोएडा एनसीआर में गे, बाइसेक्सुअल और ट्रांसजेंडर लोगों के बीच मेल-जोल बढ़ाने के लिए ग्राइंडर डेटिंग ऐप बनाया गया. अब इसका इस्तेमाल कर लोगों को डेट पर बुलाकर लूट और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग का गेम चल रहा है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के कोतवाली बिसरख पुलिस ने ऐसे ही एक गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

इस मामले से जुड़ा एक व्यक्ति फरार चल रहा है. फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश कर रही है. दरअसल, पुलिस ने आरोपियों के पास से ठगी के 16,500 रुपये, अश्लील वीडियो बनाने में इस्तेमाल किया जाने वाला मोबाइल बरामद किया गया है. आइए हताते हैं पूरा मामला.

ब्लैकमेलिंग किया लिए 2 लाख 80 हजार रुपये
आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा पुलिस की गिरफ्त में आए विक्की चंदिला, अमित राजपूत और भोला गैंग के सदस्य है. जानकारी के मुताबिक इन्होंने ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी निवासी इंजीनियर को ग्राइंडर डेटिंग ऐप से अपने घर पर बुलाया. इसके बाद उन्होंने उसकी अश्लील वीडियो बना ली. तभी वहां अमित राजपूत, विशाल और भोला फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर मौके पर पहुंच गए. जेल भेजने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग किया और इंजीनियर से 2 लाख 80 हजार रुपये वसूले. इतना ही नहीं पीड़ित के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी भी की.

नोएडा सेंट्रल जोन के एडीसीपी ने दी जानकारी
इस मामले में नोएडा सेंट्रल जोन के एडीसीपी विशाल पांडे ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि समाज में लोक लज्जा के डर से इंजीनियर ने 14 दिन तक इस मामले की शिकायत नहीं की थी. इसके बाद उसने हिम्मत करके इस मामले की शिकायत बिसरख कोतवाली पुलिस से की. पुलिस ने फौरन मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को चारमूर्ति गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल
एडीसीपी ने बताया कि विक्की चंदिला गैंग और घटना का भी मास्टरमाइंड है. उसने डेटिंग ऐप पर आईडी बनाई और इंजीनियर को अपने घर पर बुलाया. पूछताछ के दौरान पकडे गए आरोपियों ने बताया कि इंजीनियर के खाते से निकाले गए 2 लाख 80 हजार रुपये आपस में बांटकर उन लोगों ने खर्च कर दिए हैं.  उन्होंने महंगी-महंगी शापिंग भी कर ली. बचे हुए रुपए इनके एक साथी विशाल के पास हैं, जो अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी का लगातार प्रयास कर रही है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Trending news