कोरोनाकाल में रेमडिसिविर की कालाबाजारी करने वाला बॉलीवुड ऐक्टर साल भर बाद दबोचा गया
Advertisement

कोरोनाकाल में रेमडिसिविर की कालाबाजारी करने वाला बॉलीवुड ऐक्टर साल भर बाद दबोचा गया

नोएडा - कोरोनाकाल में मरीजों की जान बचाने में रेमडिसिविर इंजेक्शन बेहद कारगर रहा था. लेकिन कुछ लोगों ने इसी का फायदा उठाकर 1-1 इंजेक्शन लाखों रुपये में बेचा. रेमडिसिविर के नाम पर कालाबाजारी करने वाले दो ठगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक बॉलीवुड एक्टर शामिल है.

Remedesivir Black Marketing

Corona Wave : नोएडा - कोरोनाकाल में मरीजों की जान बचाने में रेमडिसिविर इंजेक्शन बेहद कारगर रहा था. लेकिन कुछ लोगों ने इसी का फायदा उठाकर 1-1 इंजेक्शन लाखों रुपये में बेचा. रेमडिसिविर के नाम पर कालाबाजारी करने वाले दो ठगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक बॉलीवुड एक्टर शामिल है. इन पर कोरोना की दूसरी लहर के दौरान जालसाजी का आरोप लगा है.इन जालसाजों ने इंटरनेट से पीड़िताओं को नंबर खंगाला.

राजू श्रीवास्तव नहीं रहे, मुंबई में पहले मिमिक्री शो पर जब मिले थे 50 रुपये

एडवांस पेमेंट के बाद आरोपी गायब हो गए. पीड़िता ने उसे 1 लाख 15 हजार की पेमेंट की थी. पेमेंट के बाद आरोपियों ने फोन स्विच ऑफ कर लिया.  इंजेक्शन तो उपलब्ध भी नहीं कराए. सेक्टर 23 के रहने वाले बॉलीवुड एक्टर यश मेहता और पटेल नगर 2 के रहने वाले मयंक खन्ना की गिरफ्तारी हुई है. सेक्टर 36 की साइबर क्राइम थाना पुलिस ने ये कार्रवाई की है. 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान ऐसे तमाम मरीज और तीमारदार थे, जिन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर, रेमडेसिविर इंजेक्शन और क्लोरोक्विन जैसी दवाएं मुहैया कराने के नाम पर ठगा गया. ठगों ने इंटरनेट खासकर सोशल मीडिया से उन लोगों से संपर्क साधा, जो ऐसी दवाओं के लिए दूसरों से मदद मांग रहे थे. इन आरोपियों ने भी ऐसा ही किया. लेकिन मरीज की मदद की जगह उन्हें मुसीबत के समय ठगने का काम किया गया. 

 

Raju Srivastava: राजू नहीं बल्कि ये था इस हास्य कलाकार का असली नाम, जानिए 50 रुपये लेकर करते थे कौन-सा काम..

 

Trending news