अजीत सिंह/जौनपुर: उत्तरप्रदेश के जौनपुर जनपद में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. मुंगराबादशाहपुर थाना के विजाधारमऊ गांव में गर्लफ्रेंड से मिलने गये युवक की प्रेमिका के परिजनों ने बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आशापुर सरायफत्तू निवासी अरविंद पाल का बिजाधर मऊ की एक लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. गुरुवार की रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके गांव जा पहुंचा. ये बात जैसे ही लड़की के घर वालों को पता चली, उन्होंने युवक को घर के पास स्थित नीम के पेड़ से बांध दिया. आरोप है कि इसके बाद युवक को लड़की के घर वालों ने इस कदर लाठी डंडों पिटा की वह अधमरा हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तड़प-तड़प कर हुई मौत
बताया जा रहा है कि उस वक्त दिल दहला देने वाली इस घटना के कुछ चश्मदीदों ने इस बात की खबर अरविंद के परिजनों को दी. लेकिन वह मौके पर जाने का साहस नहीं जुटा पाये. सुबह लड़के के घर वाले मौके पर पहुंचे खून से लथपथ अरविंद प्यास से तड़पता मिला. उसे घर वालों ने पानी पिलाया. इसके कुछ ही देर बाद युवक ने दम तोड़ दिया. 


यह भी पढ़ें: Budaun rape : पति नाबालिग से कमरे में रेप करता रहा, पत्नी ने वीडियो बना वायरल कर दिया, पुलिस ने हिरासत में लिया


 


आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज
एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली, तत्काल मौके पर पहुंचकर युवक को स्थानीय लोगों की मदद से रिहा कराया गया. पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल भर्ती कराया था. हालांकि कुछ देर बाद ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पिता की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई भी शुरू कर दी है. इस मामले की पड़ताल ऑनर कीलिंग के नजरिए से भी की जा रही है. जौनपुर में तालिबानी तरीके से युवक को दी गई सजा के इस मामले के बाद घटनास्थल के आसपास के गांव में दहशत का माहौल है. यहां सवाल पुलिस पर भी उठ रहा है जिसे रात की इस घटना की जानकारी मिलने में सुबह का वक्त लग गया.


WATCH LIVE TV