Hardoi: लेखपाल का वीडियो वायरल, पेड़ काटने की अनुमति देने के नाम पर मांग रहा था रिश्वत
Advertisement

Hardoi: लेखपाल का वीडियो वायरल, पेड़ काटने की अनुमति देने के नाम पर मांग रहा था रिश्वत

UP News: खुलेआम रिश्वतखोरी का मामला हरदोई में सामने आया है. जहां ग्रामसभा की जमीन पर पेड़ काटने के नाम पर लेखपाल का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Hardoi: लेखपाल का वीडियो वायरल, पेड़ काटने की अनुमति देने के नाम पर मांग रहा था रिश्वत

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi Adityanath) सरकार भले ही भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति का दावा करें, लेकिन रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. खुलेआम रिश्वतखोरी का मामला हरदोई जिले में फिर सामने आया है. जहां ग्रामसभा की जमीन पर खड़े पेड़ काटने के नाम पर लेखपाल का रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

लेखपाल के खिलाफ जांच के आदेश
आपको बता दें कि वायरल वीडियो में लेखपाल एक व्यक्ति से पेड़ के नाम पर रुपये ले रहा है. जिसका किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी लेखपाल के खिलाफ जांच के आदेश दिए गए हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला.

सदर तहसील के अहिरोरी ब्लाक का मामला
हरदोई जिले में सदर तहसील के अहिरोरी ब्लाक के भीठादान ग्राम पंचायत में तैनात लेखपाल राजेश गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया गया है. वायरल वीडियो को लेकर गांव के ग्राम प्रधान की शिकायत है कि आरोपी लेखपाल पूर्व प्रधान के एक समर्थक को ग्राम समाज की जमीन पर खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ काटने की अनुमति देने के नाम पर रिश्वत ले रहा है.

मामले में उप जिलाधिकारी हरदोई ने दी जानकारी 
वीडियो दो दिन पुराना बताया गया है. व्यक्ति के लेखपाल को रुपया देने का वीडियो किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. वायरल वीडियो में लेखपाल दो पेड़ ही काटने की बात कहते हुए भी नजर आ रहा है. इस मामले में उप जिलाधिकारी हरदोई ने जानकारी दी. उन्होने बताया कि लेखपाल का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल होने के बाद आरोपी लेखपाल के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news