शादी के 4 घंटे बाद दुल्हन का कत्ल, ससुराल वालों पर शक पर आरोप
Advertisement

शादी के 4 घंटे बाद दुल्हन का कत्ल, ससुराल वालों पर शक पर आरोप

उत्तरप्रदेश के रामपुर में एक नवविवाहिता की शादी के सिर्फ 4 घंटे बाद ससुराल में हत्या कर दी गई. आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज की मांग पूरी न होने पर वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था. पुलिस मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करने में जुटी है.

शादी के 4 घंटे बाद दुल्हन का कत्ल, ससुराल वालों पर शक पर आरोप

सैयद आमिर/रामपुर: मिलक कोतवाली क्षेत्र के गहालूया गांव मे शादी के चार घंटे बाद ही दुल्हन की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लड़की के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. कोतवाली में तहरीर देने के बाद पुलिस ने आरोपी पति रवि गंगवार और गांव के ही रहने वाले नरेंद्र गंगवार एवं अजय पाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वारदात गुरुवार देर शाम की है. यहां मिलक कोतवाली क्षेत्र के ऐतिहासिक शिव मंदिर राठौड़ा में विधि-विधान के साथ दोनों की शादी तीन बजे कराई गई.

काफी समय से था प्रेम-प्रसंग

आरोप है कि शादी के महज कुछ ही घंटे के बाद नवविवाहिता की परिजनों ने हत्या कर दी. नव विवाहिता के परिजनों ने बताया कि दोनों का लव अफेयर काफी समय से चल रहा था. बताया जा रहा है कि महिला 8 महीने से गर्भवती थी. इसी को देखते हुए परिजनों ने दोनों की शादी करा दी. नव विवाहित जोड़ा पहले से एक दूसरे के रिश्तेदार थे. 

यह भी पढ़ें: वाराणसी में बनेगी यूपी की पहली स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी, 10 लाख युवाओं को ट्रेनिंग का लक्ष्य

पुलिस ने जुटाए सबूत

परिजनों का आरोप है कि हत्या की वारदात दहेज के लालच में की गई है. पुलिस ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण कर प्रारंभिक सबूत जुटाए हैं. पुलिस ने उस मंदिर के पूजारी से भी पूछताछ की है, जहां शादी हुई थी. सीओ मिलक अतुल पांडे के मुताबिक एसएचओ के साथ हमने घटना स्थल का मुआयना किया. महिला का पति उसका फुफेरा भाई था. आठ महीने से वह गर्भवती थी, इसी बीच दोनों की शादी कराई गई. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी. शादी के महज कुछ घंटे के भीतर ही दुल्हन की अर्थी उठने की इस घटना के बारे में जिसने भी सुना कलेजा कांप उठा. 

Trending news