मोहित गोमत/बुलन्दशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में नाबालिग के मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मदरसे में एक छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई है. नाबालिग स्टूडेंट का शव मदरसे की छत पर मिला. बताया जा रहा है कि उसकी हत्या रंजिशन की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक मदरसा छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज की ताजा खबर : यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 29 मई के बड़े समाचार


 


यहां की है घटना
ये घटना बुलन्दशहर सिटी कोतवाली क्षेत्र के धमेड़ा अड्डा के पास की है. जहां पर मदरसे में पढ़ने वाले छात्र का शव छत पर पड़ा मिला.  मृतक के गले और सिर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. प्रथम दृष्टया उसकी हत्या गला दबाकर और सिर पर गंभीर चोट मारकर की गई लगती है. हत्या का आरोप नाबालिग बच्चे के साथ पढ़ने वाले उसी के एक साथी पर लगा है. 


पुलिस हत्याकांड की जांच में जुटी
ऐसा माना जा रहा कि किसी पुरानी रंजिश के कारण उसके साथी ने मार मार कर उसकी हत्या कर दी.  9 साल के छात्र की हत्या के आरोप में मदरसे का ही 14 साल के एक छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मृतक के परिजनों ने हत्या का कारण  रंजिश बताया है. पुलिस मृतक के परिजनों के आरोप के आधार पर हत्याकांड की जांच में जुटी हुई है. इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि इस हत्या का आरोप उसी मदरसे में पढ़ने वाले इस नौ साल के छात्र के एक साथी पर लगा है उसका यह साथी मृतक बच्चे से उम्र में कुछ बड़ा है.  हम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.


Aaj Ka Rashifal: पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें ये दो राशि, शनिदेव इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जानें सभी राशियों का हाल


WATCH LIVE TV