बसपा सासंद की बढ़ी मुश्किलें: दुष्कर्म के आरोपी अतुल राय पर लगा गैंगस्टर, जब्त होगी संपत्ति
X

बसपा सासंद की बढ़ी मुश्किलें: दुष्कर्म के आरोपी अतुल राय पर लगा गैंगस्टर, जब्त होगी संपत्ति

वाराणसी के एक कॉलेज की छात्रा रह चुकी पीड़िता का आरोप है कि अतुल राय ने 7 मार्च 2018 को उसे लंका स्थित अपने फ्लैट में अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने बुलाया था. वहां पहुंचने पर सांसद और उनके साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. 

बसपा सासंद की बढ़ी मुश्किलें: दुष्कर्म के आरोपी अतुल राय पर लगा गैंगस्टर, जब्त होगी संपत्ति

प्रयागराज: बसपा के घोसी सीट से सांसद अतुल राय की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने सांसद अतुल राय के खिलाफ शनिवार को गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इसके अलावा हिस्ट्रीशीटर सुजीत बेलवा पर भी गैंगस्टर के तहत कार्रवाई हुई है. दोनों पर विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं. बता दें, अतुल राय दुष्कर्म के आरोप में प्रयागराज के नैनी जेल में बंद है. पुलिस कमिश्नर वाराणसी ने बताया कि पुलिस दोनों की संपत्ति का ब्यौरा जुटा रही है और जल्द ही दोनों की संपत्ति जब्त की जाएगी. 

अतुल राय ने 2019 में सांसद बनने के बाद किया सरेंडर
वाराणसी के एक कॉलेज की छात्रा रह चुकी पीड़िता का आरोप है कि अतुल राय ने 7 मार्च 2018 को उसे लंका स्थित अपने फ्लैट में अपनी पत्नी से मिलाने के बहाने बुलाया था. वहां पहुंचने पर सांसद और उनके साथियों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया गया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. गिरफ्तारी से बचने के लिए अतुल राय भूमिगत हो गए. 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान वह गायब ही रहे. इसके बावजूद घोसी सीट से उनकी जीत हुई. सांसद बनने के बाद उन्होंने सरेंडर कर दिया था.

बता दें, एक मई 2019 को युवती ने लंका थाने में अतुल राय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. अपने और परिजनों के खिलाफ मुकदमे दर्ज होने और पुलिस द्वारा मामले में फंसाए जाने से क्षुब्ध होकर दुष्कर्म पीड़िता व उसके गवाह साथी ने 16 अगस्त को राजधानी दिल्ली में सुप्रीम कोर्ट की नई बिल्डिंग के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया था. बाद में दोनों की सफदरजंग हॉस्पिटल में मौत हो गई थी. इसी आधार पर एसआइटी ने जांच की. इसी मामले में युवती के खिलाफ गलत जांच रिपोर्ट लगाने पर भेलूपुर के पूर्व सीओ अमरेश सिंह बघेल की गिरफ्तारी हुई और शासन ने पिछले दिनों बर्खास्त भी कर दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news