गोरखपुर में एक और बड़े माफिया के घर चला बाबा का बुलडोजर, तीन करोड़ का अवैध निर्माण जमींदोज
Advertisement

गोरखपुर में एक और बड़े माफिया के घर चला बाबा का बुलडोजर, तीन करोड़ का अवैध निर्माण जमींदोज

Gorakhpur News : गोरखपुर के गुलरिहा थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोगलहा में माफ‍िया ब्रदर्स ने कर रखा था अवैध कब्‍जा. जीडीए के बार-बार नोटिस देने के बाद भी नहीं हटा रहे थे अवैध कब्‍जा. रविवार को अवैध कब्‍जे पर बाबा का बुलडोजर गरजा. 

फाइल फोटो

Gorakhpur News : गोरखपुर में माफ‍िया के अवैध कब्‍जों पर बाबा का बुलडोजर चल रहा है. रविवार को माफ‍िया विनोद उपाध्‍याय के भाई संजय उपाध्‍याय के अवैध कब्‍जे पर बाबा का बुलडोजर चला है. गोरखपुर विकास प्राधिकरण ने गुलरिहा थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोगलहा में बने संजय उपाध्‍याय के करीब पांच हजार स्‍क्‍वायर फीट जमीन को खाली कराया है. संजय उपाध्‍याय पर 25 हजार का इनाम घोषित है. 

पांच हजार स्‍क्‍वायर जमीन कब्‍जा मुक्‍त 
जानकारी के मुताबिक, रविवार को गोरखपुर विकास प्राधिकरण (GDA) के अधिकारी सलेमपुर मोगलहा पहुंचे. यहां करीब पांच हजार स्‍क्‍वायर फीट पर संजय उपाध्‍याय द्वारा जीडीए की जमीन पर अवैध कब्‍जा कर लिया गया था. जीडीए ने अवैध कब्‍जे पर बुलडोजर चलाकर ध्‍वस्‍त कर दिया. इस दौरान बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात था. 

अवैध कब्‍जा कर रखा था 
जीडीए के मुताबिक, माफ‍िया के कब्‍जे से मुक्‍त कराई जमीन की कीमत करीब 3 करोड़ है. माफिया संजय उपाध्‍याय पर रंगदारी सहित कई गंभीर केस दर्ज हैं. बताया गया कि यह कोल्ड स्टोरेज प्लांट की जमीन थी और इस पर विनोद उपाध्याय, संजय उपाध्याय और उनके गिरोह के सदस्यों ने कब्जा कर लिया था.  

रेलवे में खलासी को मिलता है इतना वेतन, जानें क्‍या करना पड़ता है काम, कौन-कौन से पद शामिल

माफ‍िया की सूची में शामिल है विनोद उपाध्‍याय 
गोरखपुर पुलिस के मुताबिक, फरार माफ‍िया विनोद उपाध्‍याय पर 32 मुकदमे दर्ज हैं. इसमें 4 हत्‍या और 4 गैंगस्‍टर के मामले शामिल हैं. साथ ही उसपर रंगदारी और हत्‍या के प्रयास के मुकदमे भी दर्ज है. विनोद उपाध्‍याय पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम रखा है. विनोद उपाध्‍याय जिले के टॉप माफ‍िया की सूची में भी शामिल है. 

WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल

Trending news