गौरव श्रीवास्तव/औरेया:  गुरुवार की सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र के गुरुहाई मुहाल में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की (three shot dead in auraiya) मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम व पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.  तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस घटना के बाद से पुलिस (Police) के लिए इस गुत्थी को सुलझाना चुनौती बन गई है कि यह हत्या है या आत्म हत्या!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है पूरी घटना
मामला, औऱया शहर के गुरहाई मुहाल (Gurhai Muhal of Auraiya City) का है जहां व्यापारी नेता और  प्रकाश चन्द्र महाविद्यालय ककोर के प्रबंधक संदीप गुप्ता, उनकी पत्नी और बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. तीसरी मंजिल पर बंद कमरे में तीनों के शव मिले. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य इकट्ठा कर घटना की जांच शुरू कर दी है. यह हत्या है या फिर आत्महत्या ये पुलिस के लिए चुनौती बन गई है. संदीप पोरवाल के छोटे बेटे ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके से पुलिस ने प्रबंधक की लाइसेंसी रिवॉल्वर बरामद की है.


 महाविद्यालय के प्रबंधक हैं संदीप
संदीप पेशे से एक-एक महाविद्यालय (University) के प्रबंधक हैं. वह अपने मकान के सबसे ऊपरी वाली मंजिल पर रहते थे. आज सुबह जब हर रोज की तरह दरवाजा नही खुला तो इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि एक कमरे में तीन शव बरामद हुए हैं. इसको लेकर जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि यह कह पाना मुश्किल है कि यह हत्या है. पुलिस जांच कर रही है जल्द ही खुलासा होगा.  


Ghazipur: 'जमानियां कोतवाली खुल्लम-खुल्ला बिक रही है,अगर आपके पास पैसा है तो......


Raebareli: चोरी-छिपे गर्लफ्रेंड के घर मिलने पहुंचा था बॉयफ्रेंड, प्रेमिका के घरवालों ने कमरे में बंद कर पेट्रोल डाल लगा दी आग..फिर...